Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

परिवार संग Haridwar पहुंची पीटी उषा, हर की पैड़ी पर किया गंगा पूजन; उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक भी मौजूद

PT Usha भारतीय ओलंपिक संघ (आइओए) की अध्यक्ष व एथीलीट पीटी उषा शनिवार की शाम परिवार सहित हरिद्वार पहुंची और हर की पैड़ी पर संध्याकालीन गंगा आरती में शामिल हुईं। उड़न परी पीटी उषा ने विधि विधान के साथ गंगा पूजन और आरती की। उन्होंने गंगा से प्रार्थना की कि उनके नेतृत्व में ओलंपिक में जाने वाली भारतीय टीम इस बार सबसे ज्यादा मैडल लेकर आए।

By Manish kumarEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 22 Jul 2023 11:03 PM (IST)
Hero Image
परिवार संग हरिद्वार पहुंच हर की पौड़ी पर पीटी उषा ने किया गंगा पूजन

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: भारतीय ओलंपिक संघ (आइओए) की अध्यक्ष व एथलीट पीटी उषा शनिवार की शाम परिवार सहित हरिद्वार पहुंची और हर की पैड़ी पर संध्याकालीन गंगा आरती में शामिल हुईं।

पीटी उषा ने हर की पौड़ी पर की पूजा व आरती

'उड़न परी' पीटी उषा ने विधि विधान के साथ गंगा पूजन और आरती की। उन्होंने गंगा से प्रार्थना की कि उनके नेतृत्व में ओलंपिक में जाने वाली भारतीय टीम इस बार सबसे ज्यादा मेडल लेकर आए। ऐसी मनोकामना करते हुए उन्होंने अपने पति, बहन और जीजा के साथ भगवती गंगा जी के दर्शन एवं आरती की। उनके साथ उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की धर्मपत्नी अलकनंदा अशोक भी मौजूद रहीं।

श्री गंगा सभा के पदाधिकारियों ने 'उड़न परी' का किया स्वागत

आरती के बाद श्री गंगा सभा के पदाधिकारियों महामंत्री तन्मय वशिष्ठ, सचिव गंगा सेवक दल उज्ज्वल पंडित ने पीटी उषा का पटका ओढ़ाकर और गंगाजली, प्रसाद और चुनरी भेंट कर उनका स्वागत किया। वहीं, इससे पूर्व ख्याति प्राप्त एथलीट पीटी उषा ने परमार्थ निकेतन ऋषिकेश में गंगा तट पर मां गंगा का पूजन व अभिषेक कर आशीर्वाद लिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर