Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rahul Gandhi Defamation Case: राहुल को SC से राहत मिलने पर कांग्रेसियों में जश्न, निर्णय को बताया एतिहासिक

Rahul Gandhi Defamation Case कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम के सरनेम केस से सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करने के साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि मामले में राहत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई थी।

By mukesh goyalEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 05 Aug 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
Rahul Gandhi Defamation Case: राहुल को SC से राहत मिलने पर कांग्रेसियों में जश्न

संवाद सहयोगी, मंगलौर। Rahul Gandhi Defamation Case: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट (SC) से राहत मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने आतिशबाजी करने के साथ ही एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि मामले में राहत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई थी। शुक्रवार की देर शाम को नगर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओ ने जीटी रोड स्थित कार्यालय पर इकट्ठा होकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सच्चाई की जीत बताते हुए आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

सुप्रीम कोर्ट के निर्णय ने लोकतंत्र में जगाया विश्वास

नगर अध्यक्ष प्रदुमन अग्रवाल ने कहा की सुप्रीम कोर्ट के फैसले ने लोकतंत्र में विश्वास जगाने का कार्य किया है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की सजा पर रोक लगाने का ऐतिहासिक निर्णय है।

इस अवसर पर फरमान खान, नवाज काजमी, सभासद मोहम्मद शहजाद, हाजी इलतफात, अहसान, परवेज नंबरदार, इश्तियाक अब्बासी, राशिद खान, इरशाद मलिक, शौकत मलिक, अमजद चिश्ती व अमन अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर