Move to Jagran APP

Rishabh Pant Accident: मां को सरप्राइज देने आ रहे थे ऋषभ पंत, नए साल पर बनाया था उत्तराखंड में घूमने का प्लान

Rishabh Pant Accident भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार शुक्रवार तड़के हादसे का शिकार हो गई। ऋषभ मां को सरप्राइज देने के लिए बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे। हादसे की सूचना पाकर मां बदहवास हालत में अस्‍पताल पहुंचीं।

By Raman TyagiEdited By: Nirmala BohraPublished: Fri, 30 Dec 2022 09:04 AM (IST)Updated: Fri, 30 Dec 2022 07:23 PM (IST)
Rishabh Pant Accident: ऋषभ मां को सरप्राइस देने के लिए बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे।

जागरण संवाददाता, रुड़की: Rishabh Pant Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार शुक्रवार तड़के हादसे का शिकार हो गई। बेटे को इस हाल में देख मां सरोज पंत का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे की सूचना पाकर मां बदहवास हालत में अस्‍पताल पहुंचीं।

कार में ऋषभ अकेले थे, वह खुद गाड़ी चला रहे थे। जिस स्थान पर क्रिकेटर ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, वह ब्लैकस्पाट है।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: पैर और माथे पर चोट, पीठ पर भी गहरे जख्‍म, आठ तस्‍वीरों में देखें भीषण हादसा

मां को सरप्राइज देने के लिए बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे

जानकारी के मुताबिक ऋषभ मां को सरप्राइज देने के लिए बिना बताए ही रुड़की आ रहे थे। वह नए साल पर अगले तीन दिन उत्तराखंड में ही बिताने के प्लान के अनुसार आ रहे थे कि अचानक हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: हादसे के बाद कई बार पलटी कार, ऋषभ पंत की मदद करने के बजाए उनके पैसे लेकर भागे युवक

मां सरोज पंत बदहवास हालत में सक्षम हॉस्पिटल में पहुंचीं

बेटे का एक्सीडेंट होने की सूचना पाकर ऋषभ पंत की मां सरोज पंत बदहवास हालत में सक्षम हॉस्पिटल में पहुंचीं। यहां पर रोते हुए मां ने कहा कि वह तीन दिन से बेटे से बात कर रही थी और उसे घर आने के लिए कह रही थीं।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में बुरी तरह घायल, रुड़की लौटते समय रेलिंग से टकराई कार

नए साल में उत्तराखंड की वादियों में ही घूमने का प्लान बना कर आए थे

हादसे के बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत ने मां को बताया कि वह तो उन्हें सरप्राइस देने के लिए बिना बताए दिल्ली से रुड़की आ रहे थे।

इसी के चलते वह सुबह ही दिल्ली से चल दिए थे, ताकि घर पहुंच कर अचानक मां को सरप्राइस दें। लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। वह नए साल तक उत्तराखंड की वादियों में ही घूमने का प्लान बना कर आए थे।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: मां को सरप्राइस देने आ रहे थे ऋषभ पंत, नए साल पर बनाया था उत्तराखंड में घूमने का प्लान

रुड़की के नारसन बॉर्डर पर कार हुई हादसे की शिकार

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा हादसा हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनकी कार कर एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ को इलाज के लिए देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल लाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने जाना हाल, कहा- राज्‍य सरकार उठाएगी इलाज का सारा खर्च


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.