Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rishikesh News: ऋषिकेश नगर निगम को मिले 20 कूड़ा वाहन, महापौर अनीता ममगाईं ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

ऋषिकेश नगर निगम में महापौर ने केन्द्र सरकार के सहयोग से मिले बीस-बीस कूड़ा वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस दौरान अपने प्रथम कार्यकाल के अंतिम दिवस पर स्वच्छता प्रहरियों ने महापौर के अच्छे कार्यकाल के लिए उनका अभिनंदन कर आगे भी इसी प्रकार जनसेवा के लिए सर्मपण के साथ कार्य करने की प्रार्थना के साथ अगले छह माह...

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Fri, 01 Dec 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
ऋषिकेश नगर निगम को मिले 20 कूड़ा वाहन

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। ऋषिकेश शहरी एवं पेट्रोलियम मंत्रालय भारत सरकार की ओर से नगर निगम को मिले बीस कूड़ा वाहनों को महापौर अनीता ममगाईं ने हरी झंडी दिखाकर निगम क्षेत्रों के लिए रवाना किया। इसके साथ ही महापौर एवं नगर निगम बोर्ड का कार्यकाल शुक्रवार को समाप्त हो गया।

इस अवसर पर शहर में विकास कार्यों सहित विभिन्न मेगा प्रोजेक्ट्स लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उत्तरांचल स्वच्छकार कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नरेश खैरवाल के नेतृत्व में पूरी टीम ने माला के साथ चांदी का मुकुट पहनाकर उनका अभिनंदन किया।

बीस-बीस कूड़ा वाहनों को हरी झंडी दिखाकर किया गया रवाना

शुक्रवार को नगर निगम में महापौर ने केन्द्र सरकार के सहयोग से मिले बीस-बीस कूड़ा वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस दौरान अपने प्रथम कार्यकाल के अंतिम दिवस पर स्वच्छता प्रहरियों ने महापौर के अच्छे कार्यकाल के लिए उनका अभिनंदन कर आगे भी इसी प्रकार जनसेवा के लिए सर्मपण के साथ कार्य करने की प्रार्थना के साथ अगले छह माह प्रशासकीय नियुक्ति के दौरान भी अपना सहयोग एवं मार्गदर्शन देने की बात कही।

महापौर ने कहा कि इन पांच वर्षों में उनका हर पल शहरवासियों की सेवा के लिए समर्पित रहा है। कोरोनाकाल के दौरान उन्होंने आम जनमानस के लिए फ्रंट से लीड किया।

स्वच्छता प्रहरियों का आभार जताते हुए महापौर ने कहा कि शहर को सुंदर ओर साफ रखने के लिए आपसे दो घंटे का अतिरिक्त समय लेने के बावजूद जिस तरह से आप सबने अपने दायित्वों का निर्वहन किया वो उनके मानष पटल पर सदैव अंकित रहेगा।

सभी का जताया आभार

अपने संबोधन के दौरान महापौर ने आशा जताई कि निगम में प्रशासकीय नियुक्ति के बाद भी अधिकारी तमाम विकास योजनाओं एवं निर्मणाधीन कार्यों को पूर्ण कराने में पूरी ईमानदारी से कार्य करेंगे। उन्होंने विशेषतौर पर उनपर विश्वास जताने के लिए भाजपा शीर्ष नेतृत्व व तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं एवं शहरवासियों का आभार भी जताया।

यह भी पढ़ें - Roorkee Road Accident: आगे चल रही ट्रक में जा घुसी यात्रियों से लदी बस, रोडवेज चालक की मौके पर मौत; कुछ यात्री भी घायल

यह भी पढ़ें - Roorkee News: रुड़की बस अड्डे पर सुबह से यात्रियों की भीड़, कम पड़ गई बसें; दिल्ली जाने वालों को उठानी पड़ी परेशानी