Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident In Haridwar: ज्वालापुर में हाईवे किनारे खड़े ट्रक में वाहन की टक्कर, हादसे में लोडर चालक की मौत

Road Accident In Haridwar ज्वालापुर में हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से आए लोडर की टक्कर हो गई। हादसे में सहारनपुर निवासी लोडर चालक की मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर उसके स्वजन हरिद्वार पहुंच गए हैं। ज्वालापुर में हरिलोक तिराहे के पास एक ट्रक हाईवे किनारे खड़ा था। रात करीब 12 बजे हरिद्वार की तरफ से बहादराबाद की ओर जा रहा लोडर ट्रक से जाकर टकराया।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Fri, 15 Sep 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
Road Accident In Haridwar: ज्वालापुर में हाईवे किनारे खड़े ट्रक से टकराया लोडर, चालक की मौत

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Road Accident In Haridwar: ज्वालापुर में हाईवे किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से आए लोडर की टक्कर हो गई। हादसे में सहारनपुर निवासी लोडर चालक की मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर उसके स्वजन हरिद्वार पहुंच गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, ज्वालापुर में हरिलोक तिराहे के पास एक ट्रक हाईवे किनारे खड़ा था। रात करीब 12 बजे हरिद्वार की तरफ से बहादराबाद की ओर जा रहा एक लोडर ट्रक से जाकर टकराया, जिससे लोडर चालक की मौत हो गई।

Haridwar में चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास 53 सवारियों से लदी बस नदी में फंसी, सकुशल किया गया रेस्क्यू; Video

शटरिंग का सामान लेकर लौट रहा था मृतक

पुलिस ने चालक की पहचान मोहम्मद खय्याम निवासी देहरादून रोड माहीपुरा सहारनपुर के रूप में कराते हुए स्वजनों को सूचना दी। स्वजनों ने बताया कि चालक खय्याम अपने लोडर में सहारनपुर से परचून का सामान लेकर जोशीमठ गया था। उधर से वह शटरिंग का सामान लेकर लौट रहा था।

परिजनों को दी गई खबर

सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने बताया कि शव को रात में ही जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया था। स्वजनों के आने पर अब पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

नगर निगम देहरादून की तरफ से स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन, डेंगू के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चलाया जाएगा Campaign

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर