Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee में फाइनेंसर के घर पर तमंचा दिखाकर लाखों की लूट, पायल गिरवी रखने का झांसा देकर दिया अपराध को अंजाम

Uttarakhand Crime News तमंचे के बल पर एक फाइनेंसर के घर में घुसकर बदमाशों ने लाखों की जेवरात और नगदी लूट ली। घटना शनिवार रात करीब पौने ग्यारह बजे की है। बदमाशों ने एक लाख रुपए नकद और सोने चांदी के जेवरात लूट लिए और फरार हो गए। हीं इस बावत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शांति कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 08 Sep 2024 03:10 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: घटना शनिवार रात करीब पौने ग्यारह बजे की है।

जागरण संवाददाता, मंगलौर। Uttarakhand Crime News: तमंचे के बल पर एक फाइनेंसर के घर में घुसकर बदमाशों ने लाखों की जेवरात और नगदी लूट ली। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बारेहड़ी निवासी मुकेश ने बताया कि शनिवार रात करीब पौने ग्यारह बजे वह अपने मकान में बैठा था। तभी एक महिला घर आई और उसने अपने घर में किसी के बीमार होने की बात कहते दस हजार रुपए उधार मांगे। बदले में पायल गिरवी रखने की बात कही।

इसी दौरान घर के बराबर में छिपे हुए तीन बदमाश उसके घर में घुस गए और तमंचे के बल पर उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने एक लाख रुपए नकद और सोने चांदी के जेवरात लूट लिए और फरार हो गए।

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। वहीं इस बावत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शांति कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।