Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: रुड़की में दो लोगों ने एक युवक को बेरहमी से पीटा, कपड़े भी फाड़े; वीडियो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

Roorkee Crime News रुड़की में एक युवक से पीटने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो रुड़की के आदर्श नगर तिराहे का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiUpdated: Fri, 07 Oct 2022 03:51 PM (IST)
Hero Image
Roorkee Crime News: इंटरनेट मीडिया पर युवक से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

संवाद सहयोगी, रुड़की: Roorkee Crime News: इंटरनेट मीडिया पर युवक से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो युवक एक युवक को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। पीड़ित युवक ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

— Sunil Negi (@negi0010) October 7, 2022

युवक के कपड़े भी फाड़े

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो युवक एक युवक को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे हैं। इन युवकों ने युवक के कपड़े भी फाड़ दिये। यही नहीं युवक को नीचे गिराकर पीट रहे हैं।

किसी नहीं किया बचाने का प्रयास

इस दौरान वहां से गुजर रहे लोग युवक को पीटता हुआ देख रहे हैं। लेकिन किसी ने युवक बचाने का प्रयास नहीं किया। युवक की पिटाई करने के बाद युवक वहां से चले जाते हैं।

वीडियो आदर्शनगर तिराहे का

पुलिस ने इस वीडियो की जांच कराई है। जांच में यह वीडियो आदर्शनगर तिराहे का निकला। पीड़ित युवक भारापुर भौंरी गांव का है। इस मामले में पीड़ित युवक ने पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा

हालांकि अभी पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया है। लेकिन मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मारपीट का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। मारपीट करने वाले दोनों युवक एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए हैं। वीडियो के प्रसारित होने पर युवक मामले को रफा दफा कराने के प्रयास में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें:- Roorkee News : साध्वी मैत्री का तलवार लहराते और ताबड़-तोड़ हवाई फायर करते वीडियो वायरल, शुरू हुई जांच

मामले की जा रही है जांच

वहीं, इस संबंध में कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर रोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- नाटकीय ढंग से Youtuber Bobby Kataria पहुंचा देहरादून... सीजेएम कोर्ट में किया सरेंडर... मिली जमानत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर