Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee: कांवड़ दिखाने युवक को बाइक पर ले गए, नहर की पटरी पर मिला शव; हत्या का आरोप

Roorkee कांवड़ दिखाने के बहाने बाइक पर ले जाकर युवक की हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आकाश को 26 जुलाई की रात को गौरव विकास निवासी ग्राम नसीरपुर और रजत निवासी मोहम्मदपुर जट कांवड़ दिखाने के बहाने बाइक पर ले गए थे। जिसके बाद व‍ह घर नहीं पहुंचा। नहर की पटरी पर उसकी लाश मिली।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 28 Jul 2024 11:51 AM (IST)
Hero Image
Roorkee: आकाश का शव नहर की पटरी पर मिला

जागरण संवाददाता, मंगलौर। Roorkee: कांवड़ दिखाने के बहाने बाइक पर ले जाकर युवक की हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है। गुरुकुल नारसन क्षेत्र के ग्राम नसीरपुर निवासी अंकुर ने पुलिस को तहरीर दी है।

जिसमें उसने बताया कि प्रार्थी के भाई आकाश को 26 जुलाई की रात को गौरव, विकास निवासी ग्राम नसीरपुर और रजत निवासी मोहम्मदपुर जट कांवड़ दिखाने के बहाने बाइक पर ले गए थे, लेकिन देर रात तक आकाश वापस नहीं आया।

यह भी पढ़ें- Dehradun: बडोवाला में कूड़े के ढेर से मिला तीसरा शव, पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल; अब गुत्थी सुलझाने में जुटी फोर्स

जिसके बाद आकाश का शव नहर की पटरी पर मिला। उसका आरोप है कि आकाश की हत्या गौरव, विकास, रजत ने की है। पुलिस ने शब को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत से मिला बुजुर्ग कांवड़ यात्री का शव

नारसन वाणिज्य कर चेक पोस्ट के समीप एक खेत में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को गन्ने के खेत से बाहर निकाला गया।

मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ऐसा प्रतीत होता है वह कांवड़ लेने के लिए आया होगा। इस संबंध में आसपास के थानों को भी सूचित कर दिया गया है। शव को रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया है।

- देवेन्द्र सिंह तोमर, नारसन चौकी प्रभारी

यह भी पढ़ें- जंगल में सूटकेस में मिला शव, लिव इन में रह रहे प्रेमी ने किया प्रेमिका का मर्डर; इतनी सी बात कर दिया बड़ा कांड

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें