Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee News: भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में थर्माकोल के एक गोदाम में लगी आग, पाया गया काबू; VIDEO

Fire in Thermocol Godown रुड़की के भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में थर्माकोल के एक गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि अभी तक आग में किसी जनहानि की सूचना नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Tue, 17 Oct 2023 10:59 AM (IST)
Hero Image
Roorkee News: भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में थर्माकोल के एक गोदाम में लगी आग

जागरण संवाददाता, रुड़की। Fire in Thermocol Godown: रुड़की के भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में थर्माकोल के एक गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। हालांकि अभी तक आग में किसी जनहानि की सूचना नहीं है। 

— Riya Pandey (@pandeyriya0607) October 17, 2023

भगवानपुर औद्योगिक क्षेत्र में एक थर्माकोल गोदाम में रात के समय लगी आग सुबह तक जारी है। आग इतनी भीषण थी कि रुड़की, हरिद्वार के अलावा देहरादून से भी दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाना पड़ा। यहां पर कई औद्योगिक इकाईयों के गोदाम थे।

यह भी पढ़ें - 'द रिंक' में लगी आग ने खोले मसूरी में प्रशासन के राज! शहर में महज 14 वाटर हाइड्रेंट, चार खराब; सुरक्षा पर सवाल

थर्माकोल व वाशिंग मशीन भी जलकर राख

प्रीतम इंटरनेशनल फैक्ट्री जो कि कास्मेटिक सामान बनाती है वह जलकर रखा हो गया है। इसी तरह से एक गोदाम थर्माकोल एवं वाशिंग मशीन भी जलकर राख हो गई है। आग किस वजह से लगी, इस संबंध में पता नहीं चल सका है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अनुभव त्यागी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें - The Rink Fire: 133 साल पुराना, एशिया का सबसे बड़ा वुडन स्केटिंग रिंक; भयानक आग में राख हुआ मसूरी का 'द र‍िंक'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर