Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee: दोस्त की जगह EPFO की परीक्षा देने पहुंचा युवक गिरफ्तार, बायोमेट्रिक मिलान के दौरान गया पकड़ा; मुकदमा

रुड़की नगला इमरती स्थित बीएसएम आफ इंजीनियरिंग कालेज में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से आनलाइन आयोजित इंप्लायी प्रोविडेंट फंड आर्गेनाइजेशन (इपीएफओ) की परीक्षा देने दोस्त की जगह पहुंचा एक युवक बायोमेट्रिक के दौरान पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बीएसएम आफ इंजीनियरिंग कालेज में शुक्रवार को एनटीए की तरफ से इपीएफओ की आनलाइन परीक्षा आयोजित कराई गई थी।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sun, 20 Aug 2023 10:03 AM (IST)
Hero Image
Roorkee: दोस्त की जगह EPFO की परीक्षा देने पहुंचा युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुड़की: नगला इमरती स्थित बीएसएम आफ इंजीनियरिंग कालेज में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) की ओर से आनलाइन आयोजित इंप्लायी प्रोविडेंट फंड आर्गेनाइजेशन (इपीएफओ) की परीक्षा देने दोस्त की जगह पहुंचा एक युवक बायोमेट्रिक के दौरान पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नहीं हो सका बायोमेट्रिक मिलान

पुलिस के मुताबिक, सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बीएसएम आफ इंजीनियरिंग कालेज में शुक्रवार को एनटीए की तरफ से इपीएफओ की आनलाइन परीक्षा आयोजित कराई गई थी। परीक्षा के दौरान एक अभ्यर्थी विशाल निवासी सतरोधा कलां, जिला हिसार, हरियाणा का बायोमिट्रिक मिलान नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें...

शक होने पर ली गई तलाशी

शक होने पर उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल और आधार कार्ड मिला। आधार कार्ड का फोटो भी अभ्यर्थी से मेल नहीं खा रहा था। सख्ती से पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका नाम गजेंद्र यादव है। वह ग्राम मोतला कलां जिला रिवाडी, हरियाणा का निवासी है।

दोस्त की जगह देने आया था परीक्षा

युवक ने बताया कि विशाल उसका दोस्त है। वह अपने दोस्त की जगह परीक्षा देने आया है। इसके बाद कर्मचारियों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में कालेज के कर्मचारी प्रवीण कुमार ने पुलिस को तहरीर भी दी।

सिविल लाइंस कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।