Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee में जंगल राज... पत्‍नी को अस्‍पताल के बाहर छोड़ गाड़ी पार्क करने गया पति, कार सवार युवकों ने किया किडनैप... किया सामूहिक दुष्कर्म

Samuhik Dushkarm in Roorkee विवाहिता देर रात अपने पति के साथ मंगलौर रुड़की हाईवे पर सेवंथ डे स्कूल के सामने स्थित एक अस्पताल में गई थी। तभी उसके पास एक अन्य कार आकर रुकी और उसमें सवार दो युवकों ने उतरकर जबरदस्ती उसका अपहरण करते हुए अपनी कार में डाल लिया। आरोपितों ने उसे आंतकित करते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

By mukesh goyal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 01 Jun 2024 09:27 AM (IST)
Hero Image
Samuhik Dushkarm in Roorkee: पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की छानबीन

संवाद सहयोगी, जागरण, मंगलौर। Samuhik Dushkarm in Roorkee: पति के साथ अस्पताल गई विवाहिता का कार में अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

मंगलौर के एक मोहल्ला निवासी विवाहिता ने मंगलौर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह गुरुवार की देर रात अपने पति के साथ मंगलौर रुड़की हाईवे पर सेवंथ डे स्कूल के सामने स्थित एक अस्पताल में गई थी। जब उसका पति उसे अस्पताल के बाहर कार से उतारकर अपनी कार को पार्क करने के लिए गया।

युवकों ने जबरदस्ती किया अपहरण

तभी उसके पास एक अन्य कार आकर रुकी और उसमें सवार दो युवकों ने उतरकर जबरदस्ती उसका अपहरण करते हुए अपनी कार में डाल लिया। आरोपित उसे झबरेड़ा की ओर जंगल में ले गए। रास्ते में वह विरोध करती रही। कई बार खिड़की का दरवाजा पीटा लेकिन आरोपितों ने उसको धमकाकर चुप कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने उसे आंतकित करते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस दौरान बातचीत में एक युवक दूसरे युवक को खुशहाल कहकर संबोधित कर रहा था। दुष्कर्म करने के बाद दोनों उसे वहीं पर छोड़कर भाग गए। किसी तरह से वह झबरेड़ा मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों को अपनी आपबीती सुनाई। इसके बाद ग्रामीण उसे लेकर झबरेड़ा थाने गए जहां पर पुलिसकर्मियों ने उसके पति का नंबर लेकर उसे फोन करके थाने पर बुलाया।

उसके बाद वह अपने पति के साथ मंगलौर कोतवाली पहुंची पुलिस ने खुशहाल और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अपराध पंकज गैरोला भी मौके पर पहुंचे और महिला से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज आदि को खंगाला जा रहा है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। गाड़ी का नंबर तलाश किया जा रहा है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर