Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रुड़की में स्कूल के चौकीदार को डंडे से पीट-पीटकर हत्‍या, नकाबपोश ने उतारा मौत के घाट

School Watchman Murder रूड़की के इकबालपुर स्थित हेरिटेज पब्लिक स्कूल में शनिवार की रात को चौकीदार पर नकाबपोश ने हमला कर दिया। चौकीदार का डंडा छीनकर ताबड़तोड़ 10 से 15 वार कर उसे घायल कर दिया। हमलावर ने उसे डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:24 PM (IST)
Hero Image
School Watchman Murder: नकाबपोश ने चौकीदार को पहले लात मारकर गिराया था फिर किया था हमला। सीसीटीवी वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, रुड़की। School Watchman Murder: झबरेड़ा के इकबालपुर के पास स्थित हेरिटेज पब्लिक स्कूल में शनिवार की रात को चौकीदार पर नकाबपोश ने हमला कर दिया। हमलावर ने उसे डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

झबरेड़ा थाना इकबालपुर के पास हेरिटेज पब्लिक स्कूल है। इस स्कूल में इकबाल (70) पुत्र युसूफ निवासी अकबरपुर फाजिलपुर थाना झबरेड़ा चौकीदार के पद पर तैनात था। शनिवार की रात को वह डंडा लेकर स्कूल में पहरेदारी कर रहा था।

तभी रात को एक नकाबपोश स्कूल में दाखिल होता है। वह पीछे से चौकीदार को लात मारकर नीचे गिरा देता है। इसके बाद वह चौकीदार का डंडा छीनकर ताबड़तोड़ 10 से 15 वार कर उसे घायल कर दिया।

उपचार के दौरान मौत

घटना की जानकारी पुलिस को लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल को सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया गया। गंभीर घायल को डॉक्टर ने रुड़की से एम्स के लिए रेफर कर दिया। उपचार के दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज ले ली है, जिसके आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी गई। थाना प्रभारी अंकुर शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें