Move to Jagran APP

Haridwar: ग्राहक को लेकर दो दुकानदारों के बीच हुआ विवाद, एक के सिर चढ़ा खून... दूसरे के बेटे को उतार दिया मौत के घाट

Murder in Haridwar लालजीवाला बस्ती में एक ग्राहक को लेकर दो दुकानदारों के बीच विवाद हो गया। एक दुकानदार ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आया उसका बेटा घायल हो गए। अस्पताल पहुंचने तक बेटे की मौत हो गई। रामजीत की हालत खतरे से बाहर है। आरोपित केदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Mehtab alam Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 19 Jun 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
Murder in Haridwar: ग्राहक के झगड़े में दुकानदार के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: Murder in Haridwar: लालजीवाला बस्ती में एक ग्राहक को लेकर दो दुकानदारों के बीच विवाद हो गया। एक दुकानदार ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। इससे दुकानदार और बीच-बचाव करने आया उसका बेटा घायल हो गए। अस्पताल पहुंचने तक बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र की लालजीवाला बस्ती में केदार सिंह की काफी समय से किराने की दुकान है। कुछ दिन पहले बस्ती में ही रहने वाले रामजीत सिंह ने भी कुछ दूरी पर किराने की दुकान खोल ली। इसके चलते केदार उससे रंजिश रखने लगा।

'रामजीत ने उसका ग्राहक तोड़ लिया'

सोमवार रात बस्ती का एक युवक रामजीत की दुकान पर सामान खरीदने गया था। इस पर केदार ने आरोप लगाया कि रामजीत ने उसका ग्राहक तोड़ लिया है। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि केदार अपने घर से सब्जी काटने वाला चाकू निकाल लाया। उसने जैसे ही हमला किया, रामजीत को बचाने के लिए उसका बेटा दिनेश बीच में आ गया।

छाती पर दो जगह चाकू लगने से दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया। रामजीत को भी चोट आई। बस्ती वालों ने पुलिस को सूचना देकर घायल पिता-पुत्र को अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्टरों ने दिनेश को मृत घाषित कर दिया। शहर कोतवाल कुंदन सिंह राणा और एसएसआइ सतेंद्र बुटोला ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

सीओ सिटी जूही मनराल ने बताया कि रामजीत की हालत खतरे से बाहर है। आरोपित केदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें