Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee: कोतवाली पहुंचा सैनिक, पुलिस से गुहार लगाई; 'साहब! फौजी हूं पर हर रोज पत्नी डंडों से पीटती है'

Wife Beaten Soldier कोतवाली पहुंचे एक सैनिक ने पुलिस ने गुहार लगाई कि वह उसे उसकी पत्नी से बचाएं। सैनिक ने कोतवाली पहुंचकर बताया कि वह कश्मीर में तैनात है। जब से छुट्टी पर आया है तब से पत्नी किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करती रहती है। उसको इस बात की आशंका है कि वह किसी दिन उसकी हत्या कर सकती है इसलिए उसकी सुरक्षा की जाए।

By Raman kumar Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 18 Jul 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
Wife Beaten Soldier: महिला कोतवाली पहुंची तो हंगामा हो गया

जागरण संवाददाता, रुड़की। Wife Beaten Soldier: कोतवाली पहुंचे एक सैनिक ने पुलिस ने गुहार लगाई कि वह उसे उसकी पत्नी से बचाएं। पत्नी हर रोज उसको पीटती है, झूठे केस में फंसाने की धमकी देती है।

बुधवार को उसको पीटकर घर से निकाल दिया गया। इस पर पत्नी को कोतवाली बुलाने पर दोनों के बीच कोतवाली में ही हंगामा हो गया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने मामले को शांत कराया।

किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करती रहती है पत्नी

बुधवार सुबह ढंडेरा क्षेत्र के एक कालोनी निवासी सैनिक ने कोतवाली पहुंचकर बताया कि वह कश्मीर में तैनात है। इन दिनों छुट्टी पर आया है। जब से छुट्टी पर आया है तब से पत्नी किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा करती रहती है। उसके साथ मारपीट करती है।

उसको इस बात की आशंका है कि वह किसी दिन उसकी हत्या कर सकती है, इसलिए उसकी सुरक्षा की जाए। बुधवार को भी घर से उसको पीटकर निकाला गया। इसके बाद कोतवाली से पुलिसकर्मी महिला को बुलाने के लिए पहुंच गए। जब महिला कोतवाली पहुंची तो हंगामा हो गया।

दोनों कोतवाली में ही आपस में भिड़ गए। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों को शांत कराया। पति घर जाने को तैयार नहीं है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पति-पत्नी के बीच के विवाद को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।