Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मामूली विवाद में कर दी किशोर की पिटाई, सिर भी फोड़ा

रुड़की में छोटी सी बात पर किशोर से मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया गया। पीड़ित को अस्पताल में उपचार दिलाने के बाद पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Updated: Sat, 01 Jun 2019 08:10 PM (IST)
Hero Image
मामूली विवाद में कर दी किशोर की पिटाई, सिर भी फोड़ा

रुड़की, जेएनएन। मामूली से विवाद को लेकर किशोर से मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया गया। पीड़ित को अस्पताल में उपचार दिलाने के बाद पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

दरअसल, सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के खटका गांव निवासी पंकज क्षेत्र स्थित एक शोरूम में काम करता है। शनिवार की सुबह वह बाइक से रुड़की आ रहा था। गांव के पास ही एक ग्रामीण को पकंज ने साइड देने के लिए कहा। इस बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। बताया गया कि ग्रामीण ने फोन कर गांव से अपने बेटे को बुला लिया। 

ग्रामीण के बेटे ने पहले तो पकंज से गाली-गलौज की। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि हमलावर ने पकंज का सिर पकड़कर एक दीवार पर मार दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। उसके घायल होने पर ग्रामीण और उसका बेटा मौके से फरार हो गए। घर पहुंचकर पीड़ित ने परिजनों को मामले से अवगत कराया। परिजनों ने उसे अस्पताल में उपचार दिलाया और इसके बाद पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: युवक का रास्ता रोककर मारपीट, स्कूटी में भी आग लगाई

यह भी पढ़ें: नशेड़ी ने मां बेटे को बेरहमी से लाठी से पीटपीट कर मार डाला, ससुर व बहू की भी हत्‍या की कोशिश

यह भी पढ़ें: बिना बताए पानी पीने गई दो छात्राओं की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप