Move to Jagran APP

Haridwar News: जंगल में छिपा कर रखते थे चोरी की मोटरसाइकिल, पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा तो खुला राज

कांवड़ मेला यात्रा की व्यवस्था में व्यस्त पुलिस अपने रोजमर्रा के दायित्व का भी निर्वहन पूरी शिद्दत से कर रही है। इसी कड़ी में कनखल पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। और उनके पास से चोरी की बाइकों को भी बरामद कर लिया है। इनसे की गई पूछताछ में इन्होंने जंगल में छिपाकर रखी गयी छह अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद कराई।

By Anoop kumar singh Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 23 Jul 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar Crime News: मोटरसाइकिल चोर पुलिस ने बचने को मोटरसाइकिल जंगल में छिपा कर रखते थे। मोटरसाइकिल चोरी के एक मामले में कनखल पुलिस ने वाहन चोरों को पकड़ कर उनसे पूछताछ की तो यह राज सामने आया। चोरों ने पुलिस के डर से एक नहीं जंगल में छिपा कर रखी कर रखी गई छह मोटरसाइकिल बरामद कराई।

वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

कनखल पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार उनके पास से अलग-अलग स्थानों से चोरी की गयी सात मोटरसाइकिल बरामद की। बरामद मोटरसाइकिल में दो थाना कनखल में दर्ज बाइक चोरी के मुकदमों से संबंधित हैं, बाकी के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। 

पुलिस ने अजीतपुर निवासी अनुज कुमार की ओर से दर्ज कराए बाइक चोरी के मामले की जांच पड़ताल के दौरान सीसीटीवी फुटेज व मुखबिर की सूचना पर यह सफलता हासिल की।

जंगल में छिपाकर रखी गई छह अन्य बाइक बरामद

पुलिस ने इस मामले में जियापोता जमालपुर रोड़ पर मोहसिन उर्फ हाथी पुत्र मोहब्बत, सावेज पुत्र मुर्तजिम निवासी गाड़ोवाली थाना पथरी व लक्की पुत्र अनिल निवासी ग्राम टटेरी अग्रवाल मंडी बागपत उत्तर प्रदेश को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। इनसे की गई पूछताछ में इन्होंने जंगल में छिपाकर रखी गयी छह अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद कराई।

पुलिस टीम में थाना प्रभारी भावना कैंथोला, एसएसआई सुभाषचंद, एसआई चरण सिंह, एएसआई ललित मोहन अधिकारी, हेड कांस्टेबल शूरवीर, जसवीर, कुशलानंद, कांस्टेबल प्रलव व कुलदीप शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में बनी पांच दवाओं के सैंपल हुए फेल, CDSO ने जारी किया ड्रग का अलर्ट

यह भी पढ़ें- नहीं थम रही गुलदार के हमले की घटनाएं, आंगन में खेल रही बच्ची को उठा ले गया खूंखार जानवर; ग्रामीणों में गुस्सा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।