Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Roorkee News: बाइक सवारों को बस ने 40 मीटर घसीटा, SSP ने दोनों को भिजवाया अस्पताल... मगर नहीं बच सकी जान

एक तेज रफ्तार बस ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी और उन्हें करीब 40 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। इस हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बस को रुकवाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है।

By Krishna kumar sharma Edited By: Aysha Sheikh Updated: Tue, 24 Sep 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
बाइक सवारों को बस ने 40 मीटर घसीटा - प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, रुड़की। बिझोली बाइपास के पास रोडवेज बस ने बाइक सवार युवकों को चपेट में ले लिया। बस दोनों को करीब 40 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गई। इस दौरान बस के पीछे-पीछे आ रहे एसएसपी ने बस को रुकवाया और घायलों को पुलिस वाहन से अस्पताल भिजवाया, लेकिन दोनों की जान नहीं बच सकी। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

मंगलवार को मंगलौर के आमखेड़ी गांव में हुए खूनी संघर्ष की घटना के बाद शाम के समय एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल मौका मुआयना करने जा रहे थे। नगला इमरती व बिझौली के बीच एक तेज रफ्तार उत्तराखंड रोडवेज बस ने बाइक सवार दो लोगों को चपेट में ले लिया। बस करीब 40 मीटर तक दोनों युवकों को घसीटते हुए ले गई। इसी बस के पीछ ही एसएसपी का काफिला चल रहा था।

इसके बाद एसएसपी ने किसी तरह बस को रुकवाया और आनफानन में पुलिस वाहन से ही दोनों को गंभीर हालत में रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने युवकों को मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतकों की शिनाख्त मन्नान (19) व शादाब (17) निवासी गढी संघीपुर लक्सर के रूप में हुई है। पुलिस ने हादसे की सूचना उनके स्वजन को दे दी है।