Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लखनऊ और मुरादाबाद के लिए चलेंगी दो विशेष ट्रेन, सभी बोगियां होंगी जनरल

उत्तर प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा (Police Constable Bharti Exam) के लिए सहारनपुर से लखनऊ और सहारनपुर से मुरादाबाद के लिए दो पैसेंजर ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया गया है। ये ट्रेनें 29 और 30 अगस्त को दो दिन के लिए चलेंगी। अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए यह फैसला लिया गया है। वहीं ट्रेन में सभी बोगी सामान्य श्रेणी की होंगी।

By Anoop kumar singh Edited By: Riya Pandey Updated: Tue, 27 Aug 2024 09:03 PM (IST)
Hero Image
सहारनपुर से लखनऊ और मुरादाबाद के लिए चलेंगी विशेष ट्रेनें (प्रतिकात्मक फोटो)

संवाद सूत्र, खानपुर। रेल विभाग में उत्तर प्रदेश कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए सहारनपुर से लखनऊ और सहारनपुर से मुरादाबाद के लिए दो पैसेंजर ट्रेन में चलने का निर्णय लिया है यह ट्रेन 29 और 30 अगस्त को दो दिन के लिए चलेगी।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश में कांस्टेबल भर्ती परीक्षा चल रही है। अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की यात्रा के लिए परेशानी ना हो इसके लिए सहारनपुर से लखनऊ के बीच दो ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है। ट्रेन में सभी बोगी सामान्य श्रेणी की होंगी।

ये होगी टाइमिंग

ट्रेन नंबर 045 20 सहारनपुर से 29 अगस्त को शाम को छह बजकर 20 मिनट पर लखनऊ के लिए प्रस्थान करेगी। जो रुड़की में शाम सात बजकर 12 मिनट पर, लक्सर में सात बजकर 32 मिनट पर, नजीबाबाद में आठ बजकर पांच मिनट पर, नागीना में आठ बजकर 25 पर, धामपुर में आठ बजकर 45 पर, मुरादाबाद में नौ बजकर 45 पर, रामपुर में 10 बजकर 20 पर, बरेली रेलवे स्टेशन पर 11 बजकर 12 पर, शाहजहांपुर में 12 बजकर 20 पर, हरदोई में 1:10 पर बालामऊ में 1:35 पर और लखनऊ रेलवे स्टेशन पर 2:55 पर पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें- दरिंदों की नजर में "गौरा", शोपीस बन गई Uttarakhand Police की एप

वहीं 31 अगस्त को सहारनपुर से मुरादाबाद के ट्रेन नंबर 04526 शाम को छह बजकर 20 पर चलेगी और रुड़की, नगीना, धामपुर होते हुए रात नौ बजकर 45 मिनट पर मुरादाबाद पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें- आखिर क्‍यों? उत्‍तराखंड महिला आयोग की अध्‍यक्ष ने कहा- मदरसों में बच्चियां सुरक्षित नहीं, होना पड़ेगा जागरूक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर