Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दो अज्ञात ने अलमारी के ताले तोड़ नगद समेत चुराएं चांदी के लक्ष्मी गणेश, छत से सेंध लगा दुकान में की थी एंट्री

मंगलौर के मानक चौक निवासी राजीव सिंघल की हाईवे पर स्टेट बैंक के बराबर में खल चोकर आदि की दुकान है। गुरुवार की सुबह जब वह दुकान आया तो सब अस्त-व्यस्त मिला। ऊपरी मंजिल में सेंध लगाकर घुसे दो अज्ञात ने दुकान में रखी अलमारी को तोड़कर एक लाख बीस हजार रुपए नगदी चांदी के लक्ष्मी गणेश एलईडी आदि चोरी कर ली।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Thu, 03 Aug 2023 11:34 AM (IST)
Hero Image
दो अज्ञात ने अलमारी के ताले तोड़ नगद समेत चुराएं चांदी के लक्ष्मी गणेश

जागरण टीम, मंगलौर। दुकान की उपरी मंजिल में सेंध लगाकर घुसे दो अज्ञात ने दुकान में रखी अलमारी को तोड़कर एक लाख बीस हजार रुपए नगदी, चांदी के लक्ष्मी गणेश, एलईडी आदि चोरी कर ली।

मंगलौर के मोहल्ला मानक चौक निवासी राजीव सिंघल की हाईवे पर स्टेट बैंक के बराबर में खल चोकर आदि की दुकान है। राजीव सिंघल रोजाना की ही तरह बीते बुधवार की रात को भी अपने दुकान को बंद करके गया था। गुरुवार की सुबह 8:30 बजे जब वह दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान में सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ है।

छत से सेंध लगा दुकान में घुसे चोर

छानबीन करने पर पता चला कि अज्ञात चोर उसकी दुकान में छत के रास्ते पर सेंध लगाकर दुकान में घुसे और दुकान में रखी लोहे की अलमारी को तोड़ कर उससे रुपए, चांदी के लक्ष्मी गणेश, एलईडी सामान चोरी कर ले गए हैं। घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दे दी गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर