Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UKPSC: हरिद्वार की पुलिस ने सहारनपुर जाकर की कार्रवाई, भर्ती घोटाले में फरार आरोपित की संपत्ति कुर्क

UKPSC Bharti Scam उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की भर्ती घोटाले में फरार चल रहे सहारनपुर निवासी एक आरोपित के खिलाफ हरिद्वार पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की है। कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद एक टीम ने अनिल के गांव पहुंचकर कुर्की की कार्रवाई की है। गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी आरोपित गिरफ्तार नहीं हो पाया।

By Jagran NewsEdited By: Nirmala BohraUpdated: Wed, 26 Jul 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
UKPSC Bharti Scam: भर्ती घोटाले में अभी तक 38 आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: UKPSC Bharti Scam: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की भर्ती घोटाले में फरार चल रहे सहारनपुर निवासी एक आरोपित के खिलाफ पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की है।

कनखल थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने बताया कि भर्ती घोटाले में अभी तक 38 आरोपित गिरफ्तार हो चुके हैं। आरोपित अनिल कुमार निवासी मांडू वाला थाना फतेहपुर सहारनपुर लगातार फरार चल रहा है।

गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी आरोपित गिरफ्तार नहीं हो पाया। जिस कारण उसके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी गई थी।

बताया कि कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद एक टीम ने अनिल के गांव पहुंचकर कुर्की की कार्रवाई की है। बताया कि पिछले दिनों कराई गई मुनादी के बाद इसी गांव के एक अन्य आरोपित भूषण ने सरेंडर कर दिया था। लेकिन अनिल कुमार अभी भी पुलिस से लगातार बच रहा था।