Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime News: शादी का वादा कर पांच साल तक बनाए संबंध, अब कर रहा ब्लैकमेल

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड क्राइम न्यूज़ शादी का झांसा देकर एक युवक ने एक युवती के साथ पांच साल तक शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद युवक ने कहीं और शादी कर ली। अब युवक युवती को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Krishna kumar sharma Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 20 Sep 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: अश्लील वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने लगा युवक। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, रुड़की। Uttarakhand Crime News: एक युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक ने पांच साल तक संबंध बनाये। इसके बाद युवक ने कहीं और शादी कर ली। आरोप है कि युवक ने कार में युवती को घुमाने के बहाने से छेड़छाड़ कर दी। जब युवती ने विरोध किया तो युवक अश्लील वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने लगा। पीड़ित ने इस बावत कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

रुड़की सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का करीब पांच साल से लक्सर क्षेत्र निवासी एक युवक से प्रेम संबंध थे। आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक उसके साथ संबंध बनाता रहा। इसके बाद युवती पंजाब में नौकरी करने लगी। युवक वहां जाकर भी उससे मिलने लगा। जब भी युवती उसके साथ शादी करने की बात कहती तो युवक कोई न कोई बहाना बनाकर टरका देता।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand के किसानों ने बदला फसल का ट्रेंड, ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती और सूखे को भी झेल लेता है यह अनाज

युवती ने कोतवाली पुलिस से की शिकायत

करीब एक साल पहले युवक ने कहीं और शादी कर ली। युवती को इसका पता नहीं चला। हाल ही में युवती नौकरी छोड़कर अपने घर आ गई। इसी बीच युवती को युवक के शादी करने का पता चल गया। जिसका उसने विरोध किया। युवक ने उसे मनाने के लिए मिलने के लिए बुलाया।

युवती को घुमाने के बहाने से वह उसे कार में लेकर हरिद्वार की तरफ निकल गया। युवती का आरोप है कि रास्ते में उसके साथ अश्लील हरकत की गई। जब उसने विरोध किया तो आरोप है कि युवक ने उसे बताया कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है। अब युवक उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

युवती ने इस मामले में कोतवाली पुलिस से शिकायत की है। वरिष्ठ उप निरीक्षक अभिनव शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। छानबीन के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- गाय के दूध से बना पनीर खाया होगा, लेकिन क्‍या कभी चखा है याक के दूध से बने चुरपी का स्‍वाद?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर