Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar News : खेत की मेढ़ काटने से मना करने पर किया हमला, आठ पर मुकदमा

Uttarakhand News in Hindi बता दें कि 11 फरवरी के दोपहर को उसके पिता और चाचा अपने दूसरे खेत में काम कर रहे थे तभी वहां पर फैजान शादाब और शहजान उनके खेतों की मेढ़ काटने लगे। इस दौरान जब मेढ़ काटने से मना किया तो गाली गलौज करते हुए उन्होंने गांव में फोन करके अपने स्वजन को बुला लिया।

By mukesh goyal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Fri, 16 Feb 2024 07:45 PM (IST)
Hero Image
खेत की मेढ़ काटने से मना करने पर किया हमला, आठ पर मुकदमा

संवाद सहयोगी, मंगलौर: खेत की मेढ़ काटने से मना करने पर युवती समेत तीन के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुमराडी निवासी खुशाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पिता सिकंदर और चाचा सत्तार के खेत गांव के जंगल में है। उनके खेतों के पास ही गांव के फैजान, शादाब आदि के खेत हैं। आरोपित रोजाना उनके खेतों की मेढ़ को काटते रहते हैं।

11 फरवरी के दोपहर को उसके पिता और चाचा अपने दूसरे खेत में काम कर रहे थे तभी वहां पर फैजान, शादाब और शहजान उनके खेतों की मेढ़ काटने लगे। जब मेढ़ काटने से मना किया तो गाली गलौज करते हुए उन्होंने गांव में फोन करके अपने स्वजन को बुला लिया।

जिन्होंने लाठी डंडों से सिकंदर और सत्तार के साथ मारपीट की। खेत में खाना लेकर आई उसकी चचेरी बहन रोजी के साथ भी गाली गलौज और मारपीट की गई। पुलिस ने तहरीर आधार पर फैजान, शादाब, शहयान, सादाम, अय्यान, शहयान, मुजरमीन और साहिल निवासीगण ग्राम कुमराडी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर