Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Police : परेड में एसएसपी ने लगाई दौड़, मैदान में बिना ठहरे लगाए तीन चक्कर- फिट रहने का दिया सबक

Hardiwar News एसएसपी ने सीओ लाइन को हिदायत दी कि लाइन कैंपस में अनुशासन पूरी तरह से बना रहना चाहिए। लाइन ही पुलिसकर्मी का घर होता है वहां से ही हर दिशा निर्देश जारी किए जाते हैं। इस दौरान एसपी देहात एसके सिंह एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह समेत राजपत्रित अधिकारी एसओ इंस्पेक्टर से लेकर पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

By Mehtab alamEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Fri, 22 Sep 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Police : परेड में एसएसपी ने लगाई दौड़, मैदान में बिना ठहरे लगाए तीन चक्कर

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने साप्ताहिक परेड में पुलिस लाइन मैदान के तीन चक्कर लगाकर अधीनस्थों को फिट रहने का संदेश दिया। एसएसपी ने कहा कि हर पुलिसकर्मी का फिट रहना बेहद ही आवश्यक है। उन्होंने प्रशिक्षु महिला पुलिस कांस्टेबल की अभ्यास परेड का बारीकी से निरीक्षण कर बेहतर ट्रेनिंग देने के निर्देश अधीनस्थों केा दिए।

Haridwar : बरेलवी पक्ष देगा इमाम के 10 नाम, देवबंदी करेंगे फाइनल- मस्जिद में इमामत का मामला

शुक्रवार को सॉप्ताहिक परेड में पहुंचकर एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने अधीनस्थों के संग परेड मैदान के तीन चक्कर लगाए। फिर एसएसपी ने पुलिस लाइन कैंपस का निरीक्षण शुरू किया। सबसे पहले पुलिस कप्तान क्वार्टर गार्द में पहुंचे। जहां से होते हुए स्टोर , परिवहन शाखा, मेस, सीपीसी कैंटीन का भी निरीक्षण किया।

इसी दौरान सामने आई छोटी छोटी कमियों को दूर करने के निर्देश अधीनस्थों को दिए। एसएसपी जब लाइन स्टोर कार्यालय में पहुंचे तो वहां की सफाई व्यवस्था को लेकर बेहद खुश हुए। उन्होंने राजकीय सम्पत्ति को व्यवस्थित रुप से रखने पर स्टोर प्रभारी ब्रिजमोहन भट्ट व आरक्षी राजू राणा की पीठ थपथपाते हुए नकद पुरस्कार देने का ऐलान किया।

एसएसपी ने सीओ लाइन को हिदायत दी कि लाइन कैंपस में अनुशासन पूरी तरह से बना रहना चाहिए। लाइन ही पुलिसकर्मी का घर होता है, वहां से ही हर दिशा निर्देश जारी किए जाते हैं। इस दौरान एसपी देहात एसके सिंह, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह समेत राजपत्रित अधिकारी, एसओ इंस्पेक्टर से लेकर पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।