Move to Jagran APP

हरिद्वार में महिला पर देह व्यापार संचालित करने का आरोप, इलाके के लोगों ने जमकर काटा हंगामा

उत्तराखंड के रुड़की में इलाके के कुछ लोगों ने एक महिला पर देह व्यापार संचालित करने का आरोप लगाया। स्थानीय महिलाओं ने इस मामले पर जमकर हंगामा काटा। हंगामे के दौरान मकान में आए हुए युवक वहां से फरार हो गए। मोहल्ले के लोगों ने कोतवाली पुलिस से शिकायत करते हुए कहा- एक महिला के घर काफी समय से अनजान युवकों का आना-जाना रहता है।

By Krishna kumar sharma Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 23 Jul 2024 10:23 AM (IST)
Hero Image
रुड़की कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी को तहरीर देती महिलाएं: जागरण

जागरण संवाददाता, रुड़की। माहिग्रान स्थित एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने का आरोप लगाते हुए स्थानीय महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। महिलाओं के हंगामे पर मकान में आए युवक वहां से फरार हो गए। महिलाओं ने मोहल्ले की एक महिला पर सेक्स रैकेट संचालित करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस से शिकायत की है।

सोमवार को माहिग्रान निवासी कई महिलाओं व लोगों ने सोमवार को कोतवाली पहुंच तहरीर देकर बताया कि मोहल्ले में एक महिला के घर पर काफी समय से अनजान युवकों का आना-जाना रहता है। कई बार विरोध करने पर महिला उन्हें अपना रिश्तेदार और परिचित बताकर मामले को टाल देती है। इससे मोहल्ले का माहौल खराब हो रहा है।

महिला पर देह व्यापार संचालित करने का आरोप

उन्होंने बताया कि रविवार रात को बिजली गुल होने पर लोग घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक महिला के घर में दाखिल हुए थे। इसकी जानकारी होने पर मोहल्ले की कई महिलाएं वहां पहुंची और मकान में सेक्स रैकेट संचालित होने का आरोप लगाया।

हंगामा होने पर युवक बाइक छोड़कर वहां से फरार हो गए, जबकि आरोपित महिला युवकों को अपना रिश्तेदार बताती रही। पुलिस ने इस मामले में लोगों कार्रवाई का आश्वासन दिया है। प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि पुलिस जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई करेगी।

इसे भी पढ़ें: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सीएम धामी को बताया लाडला, उत्तराखंड सरकार के निर्णयों की जमकर की तारीफ

इसे भी पढ़ें: अब अमरनाथ नंबूदरी होंगे Badrinath भगवान के अर्चक, संभाला प्रभारी मुख्य पुजारी रावल का दायित्व

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।