Move to Jagran APP

Uttarakhand: सेल्फी के चक्कर में पहाड़ से गिरी महिला, इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर

Haridwar News उत्तराखंड में एक महिला मां मनसा देवी मंदिर के पास पहाड़ी से सेल्फी लेते समय 70 फीट नीचे गिर गई। सूचना मिलते ही हरिद्वार कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा पुलिसकर्मियों के साथ घटना स्थल पहुंचे। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। महिला की पहचान मुजफ्फरनगर की रहने वाली 28 वर्षीय महिला के रूप में हुई है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Sat, 26 Oct 2024 01:12 PM (IST)
Hero Image
Haridwar News: गंभीर हालत को देखते हुए ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है। File Photo
जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar News: मां मनसा देवी मंदिर के पास पहाड़ी पर सेल्फी लेते हुए महिला पहाड़ी से 70 फीट नीचे आ गिरी। गंभीर घायल महिला को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

हर की पैड़ी पुलिस चौकी के अनुसार मुजफ्फरनगर का एक परिवार शनिवार को मनसा देवी मंदिर दर्शन को आया हुआ था। परिवार में शामिल 28 वर्षीय महिला पहाड़ी पर सेल्फी लेने लगी। सेल्फी लेते वक्त अचानक महिला का पैर फिसल गया और वह 70 मीटर ऊंची पहाड़ी से नीचे गिर गई। सड़क पर महिला के गिरते ही अन्य यात्रियों ने शोर मचा दिया ।

सूचना मिलते ही हरिद्वार कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा पुलिसकर्मियों के साथ घटना स्थल पहुंचे। 108 एम्बुलेंस की मदद से महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ऋषिकेश एम्स रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें- तिरूपति बालाजी लड्डू विवाद के बाद अब पिरान कलियर दरगाह के प्रसाद पर हंगामा, केमिकल का हो रहा था इस्‍तेमाल

पुलिस को लूट की झूठी सूचना देना पड़ा भारी, हुआ 10 हजार का  चालान

हरिद्वार। वीरवार रात पुलिस को कॉलर 112 पर सूचना मिली की कि बाइक सवार दो व्यक्ति किसी का रुपयों से भरा बैग छीन कर ले जा रहे थे, सूचना देने वाले ने यह भी दावा किया कि उसने उनकी मोटरसाइकिल को पकड़ लिया है। पुलिस ने बताया कि यह सूचना पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र नरदेव सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी सरकथल थाना सिवला जिला जेपीनगर उत्तर प्रदेश ने 112 पर दी थी। सूचना पर सिडकुल पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची।

सूचना देने वाले व अन्य लोगों से पूछताछ करने पर उसे मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ। इस पर पुलिस ने सूचना देने वाले से सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि उसने झूठी सूचना दी थी। सिडकुल थानाध्यक्ष मनोहर भंडारी ने बताया कि पुष्पेंद्र ने शराब के नशे में बीच सड़क चल रहा था, जिस पर ट्रक चालक उसे बीच सड़क पर चलने के लिए टोका था, जिसपर वह नाराज हो गया और उसने ट्रक का साइड मिरर तोड़ दिया।

ट्रक ड्राइवर ने दिलीप सिंह बिष्ट ने मौके पर अपने साथियों को बुलाकर पुष्पेंद्र के पीछे जाकर उससे तोड़े गए शीशे के रुपए मांगे गए जिसपर पुष्पेंद्र ने अपने बचाव में पुलिस को गुमराह कर एक लाख रुपये लूटने की झूठी सूचना दी गई। पुलिस ने झूठी सूचना देने पर धारा 81(1)(ख)/83(1) पुलिस एक्ट के अन्तर्गत झूठी सूचना देने वाले आरोपित पुष्पेंद्र का 10,000 का शमन शुल्क चालान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें- 16 दिन बाद मिला Rishikesh से किडनैप छात्र का शव, हत्यारा गिरफ्तार; गे चैटिंग एप से जुड़ा मामला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।