Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के बाद भी प्रेमी ने नहीं छोड़ा पीछा तो प्रेमिका के सिर चढ़ा खून, पति और देवर संग मिलकर उतारा मौत के घाट

Uttarakhand Crime News मेरठ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला ने अपने पूर्व प्रेमी की हत्या कर दी। महिला ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने शव को बोरे में भरकर गंगनहर में फेंक दिया था। पुलिस गंगनहर में शव की तलाश कर रही है।

By Raman kumar Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 11 Sep 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: पुलिस ने हत्यारोपित महिला, उसके पति और देवर को किया गिरफ्तार. Concept Photo Social Media

संवाद सहयोगी, जागरण, मंगलौर। Uttarakhand Crime News: बीती 22 अगस्त से लापता शादाब की गुमशुदगी का राज मंगलवार को खुल गया। पूर्व प्रेमिका ने शादाब को घर बुलाकर पति और देवर के सहयोग से गला घोंटकर उसकी हत्या की थी।

पुलिस के अनुसार, वह पूर्व प्रेमिका की शादी के बाद भी उसके संपर्क में था। इसी के चलते वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपितों ने शव बोरे में भरकर गंगनहर में फेंक दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपितों की निशानदेही पर मोबाइल फोन व चप्पल मिली

आरोपितों की निशानदेही पर मृतक का मोबाइल फोन और दायें पैर की चप्पल बरामद कर ली गई है। हालांकि, उसका शव अभी नहीं मिला है। इसके लिए पुलिस गंगनहर में खोजबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड में दुनिया की इकलौती जगह, जहां खिलते हैं 500 से अधिक प्रजाति के फूल; पर्यटकों की भीड़ का टूटा रिकॉर्ड

एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि बताया कि 25 अगस्त को मंगलौर के मोहल्ला मलकपुरा निवासी मुस्तकीम ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका बेटा शादाब (24) लापता है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर शादाब के मोबाइल फोन की सीडीआर निकाली तो पता चला कि गायब होने से कुछ घंटे पहले उसकी मरजीना नाम की महिला से बात हुई।

पुलिस को अपनी बातों में उलझाती रही

इसके बाद पुलिस ने रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के तेलीवाला गांव निवासी मरजीना को हिरासत में लिया। शुरुआत में वह पुलिस को अपनी बातों में उलझाती रही। बाद में पुलिस ने सख्ती की तो उसने सारा राज उगल दिया। उसने बताया कि मूलरूप से बंगाल की रहने वाली है। डेढ़ साल पहले उसकी शादी हो गई। शादी से पहले उसके शादाब से संबंध थे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: आज बागेश्वर में भारी से भारी बारिश का आरेंज अलर्ट, दून समेत सात जिलों में होगी तेज बरसात

शादाब शादी के बाद भी उसे फोन करता था और कई बार मिलने भी आया। यह बात उसने पति अफजाल को बताई, जिसके बाद दोनों ने शादाब को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। घटना वाले दिन 22 अगस्त को मरजीना ने फोन कर शादाब को घर बुलाया।

वहां पहले से मौजूद उसके पति अफजाल व देवर सावेज ने शादाब को पकड़ लिया और फिर तीनों ने मिलकर उसका गला घोंट दिया। इसके बाद उसके शव को चादर में बांधकर बोरे में भरा और गंगनहर में फेंक आए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर