Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: कोटद्वार से आनंद विहार के लिए चली स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को मिलेगा लाभ

रुड़की निवासी अशोक कुमार ने बताया कि कोटद्वार के लिए सीधी ट्रेन नहीं थी। रुड़की से कोटद्वार जाने के लिए यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। कोटद्वार निवासी सुरेंद्र रावत ने बताया कि उनको रुड़की आने के लिए बस से हरिद्वार होकर रुड़की आना पड़ता था। ट्रेन के चलने से वह अब सीधे रुड़की पहुंच जाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 29 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
कोटद्वार से आनंद विहार के लिए चली स्पेशल ट्रेन

 संवाद सूत्र, लक्सर। कोटद्वार से आनंद विहार के लिए चलाई गई स्पेशल ट्रेन शनिवार की शाम सात बजे लक्सर पहुंची और लक्सर से आनंद विहार के लिए सात बजकर आठ मिनट पर रवाना हुई।

ट्रेन में सफर कर रही कोटद्वार निवासी ममता शर्मा ने बताया कि उनको लक्सर आने के लिए नजीबाबाद से ट्रेन बदलकर आना पड़ता था। लेकिन, इस ट्रेन के चलने से अब वह डायरेक्ट लक्सर पहुंच जाएंगी। ट्रेन के चलने से यात्रियों को लाभ मिलेगा।

कोटद्वार के लिए सीधी ट्रेन नहीं थी

वहीं, रुड़की निवासी अशोक कुमार ने बताया कि कोटद्वार के लिए सीधी ट्रेन नहीं थी। रुड़की से कोटद्वार जाने के लिए यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता था।

यह भी पढ़ें- चंद्रग्रहण के सूतक काल पर बंद हुए बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर के कपाट, जानिए क्यों होता है ऐसा

ट्रेन के चलने से लक्सरवासियों को इसका लाभ मिलेगा

कोटद्वार निवासी सुरेंद्र रावत ने बताया कि उनको रुड़की आने के लिए बस से हरिद्वार होकर रुड़की आना पड़ता था। ट्रेन के चलने से वह अब सीधे रुड़की पहुंच जाएंगे। लक्सर सिमली निवासी रजनीश वर्मा ने बताया कि कोटद्वार से लक्सर के लिए कोई भी ट्रेन नहीं थी। ट्रेन के चलने से लक्सरवासियों को इसका लाभ मिलेगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें