Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरकी पैड़ी क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते युवक के सिर में गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपित को किया गिरफ्तार

हरकी पैड़ी क्षेत्र में मामूली विवाद में एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर दूसरे युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार तड़के हाथी पुल पर हुई। आरोपित की पहचान होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद उसे गिफ्तार कर लिया है। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हुए थे और रंजिश चली आ रही थी।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Mon, 11 Sep 2023 11:08 AM (IST)
Hero Image
हरकी पैड़ी क्षेत्र में मामूली विवाद पर युवक के सिर में गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: हरकी पैड़ी क्षेत्र में मामूली विवाद में एक युवक ने तमंचे से गोली मारकर दूसरे युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना सोमवार तड़के हाथी पुल पर हुई। आरोपित की पहचान होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद उसे गिफ्तार कर लिया है। 

एसएसपी अजय सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़े हुए थे और रंजिश चली आ रही थी। आज तड़के करण उर्फ कन्नू हाथी पुल पर सोया हुआ था। तभी मुख्य आरोपित हर्षित चड्ढा ने उसके सिर में तमंचा सटाकर गोली मार दी। घटना में हर्षित के दो अन्य साथियों की भूमिका भी प्रकाश में आई है, उनकी तलाश की जा रही है।

ढाबे पर करता था काम

पुलिस के मुताबिक, करन उर्फ कन्नू 19 वर्ष निवासी कनखल काफी समय से हरकी पैड़ी के विष्णु घाट क्षेत्र के एक ढाबे पर काम करता था। वहीं आसपास रहने वाले एक युवक से उसकी जान पहचान थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। सोमवार तड़के कन्नू और हर्षित के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद हाथी पुल पर झगड़े के दौरान आरोपित युवक ने तमंचे से कन्नू के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

Read Also: सिडकुल हरिद्वार में NSO ने आयोजित किया सम्मेलन, उप महानिदेशक ने कहा- UN में भारत सांख्यिकी निकाय के लिए चयनित

आरोपित से हत्या का कारण जानने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह, सिटी जूही मनराल और शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी जुटाई। हत्यारोपित की पहचान होने पर पुलिस ने दबिश देते हुए उसे पकड़ लिया और पूछताछ के दौरान सच सामने आने पर गिरफ्तार कर लिया गया।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि सिर में तमंचे से गोली मारकर युवक की हत्या की गई है। आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के बीच पहले से रंजिश चली आ रही थी। मुख्य आरोपित हर्षित से पूछताछ में उसके दो अन्य साथियों का भी खुलासा हुआ है जो अभी फरार चल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- दून से मसूरी तक सड़कों पर लगा घंटों जाम, छुट्टियों का लुत्फ उठाने मसूरी आए थे पर्यटक; लौटते समय रोड हुआ पैक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर