Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

युवक का रास्ता रोककर मारपीट, स्कूटी में भी आग लगाई

कनखल में देर रात दो गुटों में झगड़ा हो गया। जिम से घर लौट रहे एक युवक को वाल्मीकि बस्ती में रहने वाले कुछ युवकों ने रोक लिया और उसके साथ मारपीट कर दी।

By Raksha PanthariEdited By: Updated: Fri, 31 May 2019 03:48 PM (IST)
Hero Image
युवक का रास्ता रोककर मारपीट, स्कूटी में भी आग लगाई

हरिद्वार, जेएनएन। रविदास बस्ती कनखल में देर रात दो गुटों में झगड़ा हो गया। जिम से घर लौट रहे एक युवक को वाल्मीकि बस्ती में रहने वाले कुछ युवकों ने रोक लिया और उसके साथ मारपीट कर दी। आरोप है कि युवकों ने उसकी स्कूटी में भी आग लगा दी। पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां फटकार कर हंगामा शांत कराया। इस झगड़े में दो युवक घायल हुए हैं। 

पुलिस के मुताबिक कनखल की ज्ञानलोक कॉलोनी निवासी शिवम सैनी बुधवार रात जिम से घर लौट रहा था। रविदास बस्ती में कुछ युवकों ने उसे रोक लिया। आरोप है कि विकास और गोविंद के साथ कई अन्य लोगों ने डंडों से शिवम की पिटाई शुरू कर दी। जिससे हंगामा खड़ा हो गया। आरोप है कि उसी दौरान किसी ने शिवम की स्कूटी में आग लगा दी। बड़ी संख्या में लोग घरों से बाहर निकल आए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझाते हुए स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने लाठियां फटकार कर हंगामा शांत कराया।

दूसरे पक्ष के शिवा पुत्र नरेश निवासी रविदास कॉलोनी कनखल ने शिकायत देकर बताया कि वह दुकान के बाहर बैठा था। राजन, नैनी, मिथलेश, साहिल, अर्जुन, राजीव ने धारदार हथियार से उस पर वार किया। मारपीट में दोनों पक्षों से शिवम और शिवा घायल हुए है। दोनों के सिर पर चोटें आई है। मारपीट के बाद दोनों पक्ष के लोग अपने घर से फरार हैं। कनखल थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान ने बताया कि दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर पहले से रंजिश चली आ रही थी। मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: नशेड़ी ने मां बेटे को बेरहमी से लाठी से पीटपीट कर मार डाला, ससुर व बहू की भी हत्‍या की कोशिश

यह भी पढ़ें: बिना बताए पानी पीने गई दो छात्राओं की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप