Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haridwar में बीयर बांटकर सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ाना पड़ा भारी, पुलिस ने लगाई क्‍लास तो हाथ जोड़कर मांगी माफी

Youtuber Distribute Beer in Haridwar हरिद्वार में बीयर बांट कर सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ाना युवक को भारी पड़ गया है। अंकुर चौधरी नाम का युवक इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर पोस्ट करता है। पुलिस ने युवक को पकड़कर उसका पुलिस एक्ट में चालान कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस की ओर से युवक का एक वीडियो भी जारी किया गया है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 20 Jun 2024 09:04 AM (IST)
Hero Image
Youtuber Distribute Beer in Haridwar: पुलिस ने बीयर बांटने वाले यूट्यूबर का किया चालान, मंगवाई सार्वजनिक माफी

हरिद्वार। Youtuber Distribute Beer in Haridwar: हरिद्वार में बीयर बांट कर सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ाना युवक को भारी पड़ गया है। ड्राई एरिया में बीयर बांटने का वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार पुलिस ने अंकुर चौधरी नाम के युवक पर कानूनी कार्रवाई की है।

पुलिस ने युवक को पकड़कर उसका पुलिस एक्ट में चालान कर दिया है। इतना ही नहीं पुलिस की ओर से युवक का एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें अंकुर चौधरी अपनी हरकत के लिए सार्वजनिक तौर से माफी मांग रहा है। आपको बता दें कि अंकुर चौधरी नाम का युवक इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाकर पोस्ट करता है।

सोशल मीडिया पर फॉलोवर बढ़ाने के लिए वह कई तरह के हथकंडे अपनाता है। बुधवार को उसका कनखल क्षेत्र में बीयर की केन बांटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद हरिद्वार के तीर्थ पुरोहितों और स्थानीय लोगों ने वीडियो को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी। साथ ही पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें