Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ankit murder Case: सपेरे के साथ भी माही ने बनाए थे शारीरिक संबंध, जांच रिपोर्ट में हुए कई बड़े खुलासे

पुलिस पूछताछ में सपेरे रमेश नाथ ने बताया कि माही ने अंकित को मारने की योजना आठ जुलाई को ही बनाई थी। इसी दिन अंकित का जन्मदिन था। आठ जुलाई की रात अंकित अपना जन्मदिन मनाने के लिए माही के घर पहुंचा। इस दौरान माही की नौकरानी नौकर व नया प्रेमी भी वहां थे। इस दौरान माही ने अंकित को रात में खूब शराब पिलाई।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaUpdated: Wed, 19 Jul 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
Ankit murder Case: सपेरे के साथ भी माही ने बनाए थे शारीरिक संबंध, जांच रिपोर्ट में हुए कई बड़े खुलासे

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता। हल्द्वानी के बहुचर्चित अंकित चौहान हत्याकांड की मुख्य हत्यारोपित माही अपने माता-पिता से अलग रहती है। चर्चा यह भी है कि उसने गोरापड़ाव में जो मकान लिया है वह भी किसी से उपहार में मिला है। पुलिस इस दृष्टि से भी जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार माही ने प्रेमी को जिस सपेरे की मदद से कोबरे से डसवाया था, उससे भी शारीरिक संबंध बनाए थे।

ऐसे जुड़ी कड़ी से कड़ी

बता दें कि आसपास के थानों के योग्य पुलिस कर्मियों की टीम को मामले के पर्दाफाश में लगा दिया। 15 जुलाई से लगातार एसएसपी घटनाक्रम को लेकर बैकअप लेते रहे। पुलिस के अनुसार अंकित की कार को सीसीटीवी में माही के घर जाते हुए देखा गया। इसके बाद कड़ी से कड़ी जुड़ती चली गई। इस पूरे मामले में चार टीम सीसीटीवी व चार टीमें दूसरे कोणों पर काम कर रही थी।

खौफनाक हत्याकांड

मेडिकल कालेज के फोरेंसिक विभाग के डॉक्टर साहिल व बेस अस्पताल के डॉक्टर विजय जोशी के पैनल ने गंभीरता से अंकित चौहान के शव का पोस्टमार्टम किया। लगभग आठ सैंपल को संदिग्ध मानकर जांच के लिए भेजा गया। जिसमें दोनों पैर में सांप के काटने की पुष्टि की थी। नजीता यह रहा कि खौफनाक हत्याकांड के गुनाहगार सामने आ गए। एसएसपी पंकज भट्ट ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

इंटरपोल की मदद से होगी घर वापसी

पुलिस ने अपनी जांच रिपोर्ट में बताया कि नेपाल भागने की आशंका, इंटरपोल की लेंगे मदद मुख्य आरोपित माही समेत चारों के नेपाल भागने की आशंका है। इसके लिए नैनीताल पुलिस इंटरपोल की मदद लेने की तैयारी कर रही है। पुलिस के अनुसार चारों की अंतिम लोकेशन पीलीभीत के पास मिली। यहां से नेपाल भागने के कई रास्ते हैं। आशंका है कि सभी नेपाल भाग सकते हैं। ऊधम सिंह नगर, पिथौरागढ़ व चंपावत को अलर्ट किया गया है। माही के पकड़े जाने पर कई और राज खुलेंगे।

चर्चा में माही का चाल-चलन

मुख्य हत्यारोपित माही उर्फ डाली अपने माता-पिता से अलग रहती है। चर्चा यह भी है कि उसने गोरापड़ाव में जो मकान लिया है वह भी किसी से मिला हुआ है। पुलिस इस कोण से भी तस्दीक कर रही है। पुलिस का कहना है कि माही का चाल-चलन सही नहीं था। प्रेमी को जिस सपेरे से उसने कटवाया। उसे वह अपना गुरु मानने लगी थी और उससे भी शारीरिक संबंध बनाए थे।

ये है मामला

हल्द्वानी के युवा कारोबारी को उसकी प्रेमिका ने ही कोबरा से कटवाकर मरवा दिया। नए प्रेमी के कारण कारोबारी को रास्ते से हटाने के लिए सुनियोजित तरीके से उसे कमरे में बुलाकर शराब में नशा पिलाया। बेहोश होने पर अपने परिचित सपेरे से दोनों पैरों में कोबरे से कटवाया। वारदात को अंजाम देने में नए प्रेमी, नौकर-नौकरानी भी साथ रहे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर