Move to Jagran APP

'अंदर फंसे सभी लोगों को मार दो...' बनभूलपुरा थाना फूंकने का Video Viral, बस को पलटने की कोशिश भी रिकॉर्ड

बनभूलपुरा थाना फूंकने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। एक उपद्रवी कह रहा है कि थाने के अंदर फंसे सभी लोगों को मार दो। आग लगा दो। इसके बाद पूरी भीड़ टूट पड़ती दिख रही है। वीडियो में कई लोगों के चेहरे दिख रहे हैं। थाने के बाहर खड़े किसी भी वाहन को उपद्रवी नहीं छोड़ रहे। बाइक स्कूटी व बुलेट को पहले लात मारकर गिरा रहे।

By Deep belwal Edited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 12 Feb 2024 08:40 AM (IST)
Hero Image
'अंदर फंसे सभी लोगों को मार दो...' बनभूलपुरा थाना फूंकने का Video Viral, बस को पलटने की कोशिश भी रिकॉर्ड

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। बनभूलपुरा थाना फूंकने का वीडियो अब इंटरनेट मीडिया में तेजी से प्रसारित हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि दर्जनों उपद्रवी थाने पर पथराव कर पेट्रोल बम दाग रहे हैं। बाहर खड़ी बाइक व कारों को एक-एक कर फूंका जा रहा है। उपद्रवी पहले पीएसी की बस को पलटने की कोशिश कर रहे।

सफलता नहीं मिलने पर एक युवक बस फूंकने को कह रहा और दूसरा आग लगा रहा है। वीडियो उपद्रवियों में से ही किसी ने बनाया है, क्योंकि जो वीडियो प्रसारित हो रहा है, वह थाने के सामने से बना है। वीडियो में उपद्रवी लाइन नंबर 17 की ओर से भारी संख्या में आ रहे हैं और कोतवाली पर पथराव कर रहे हैं।

'अंदर फंसे सभी लोगों को मार दो'

एक उपद्रवी कह रहा है कि थाने के अंदर फंसे सभी लोगों को मार दो। आग लगा दो। इसके बाद पूरी भीड़ टूट पड़ती दिख रही है। वीडियो में कई लोगों के चेहरे दिख रहे हैं। थाने के बाहर खड़े किसी भी वाहन को उपद्रवी नहीं छोड़ रहे। बाइक, स्कूटी व बुलेट को पहले लात मारकर गिरा रहे। इसके बाद आग के हवाले कर रहे हैं। पुलिस ने वीडियो के आधार पर उपद्रवियों की पहचान करनी शुरू कर दी है।

थाने में बैठे थे दो पीसीएस अधिकारी, पुलिस व पत्रकार

जिस समय बनभूलपुरा थाने में हमला हुआ, आगजनी व फायरिंग तक होने लगी थी, उस समय थाने में दो पीसीएस अधिकारी, एक पुलिस अधिकारी व कुछ पत्रकार भी मौजूद थे। थाने के अंदर हालात ऐसे हो गए थे कि बचना मुश्किल हो गया था। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग हुई। तब जाकर थाने के अंदर फंसे अधिकारी व पत्रकार बाहर आ सके।

महिलाओं से अभद्रता की उड़ी भ्रामक सूचना

इंटरनेट मीडिया में कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग पुलिस पर घर में घुसकर महिलाओं से दुर्व्यहार व अभद्रता की भ्रामक सूचना इंटरनेट मीडिया में फैला रहे हैं। इस मामले में पुलिस की इंटरनेट मीडिया सेल ने पोस्ट जारी कर कहा है कि इस तरह की घटना नहीं हुई है। साथ ही पुलिस ने अनुरोध किया है कि इस तरह का भ्रम न फैलाएं। ऐसा करने पर संबंधित व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -

IAS विशाल मिश्रा बने हल्द्वानी के नगर आयुक्त, Haldwani Violence के बाद बदली तबादला सूची; पंकज उपाध्याय का हुआ ट्रांसफर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।