Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Corbett National Park: कॉर्बेट नेशनल पार्क में नाइट स्टे के लिए 15 अक्‍टूबर से बुक‍िंग, वेबसाइट का नाम भी बदला

कॉर्बेट पार्क प्रशासन ने इस बार बुक‍िंग वेबसाइट के नाम में भी बदलाव करते हुए कॉर्बेटऑनलाइन.यूके.जीओवी.इन के स्थान पर कॉर्बेटजीओवी.ओआरजी कर दिया गया है। नई वेबसाइट से ऑनलाइन बुक‍िंग 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। हालांकि अभी पर्यटकों को पुरानी वेबसाइट से भी बुक‍िंग की सुविधा मिलती रहेगी। पुरानी साइट का वेब एड्रेस डालने पर यह नई वेबसाइट से ल‍िंक हो जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 08:16 PM (IST)
Hero Image
एडवांस बुक‍िंग फिलहाल 15 नवंबर से 30 नवंबर तक यानी 15 दिन के लिए ही हो पाएगी।

जागरण संवाददाता, नैनीताल। उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में नाइट स्टे का इंतजार कर रहे पर्यटक 15 अक्टूबर से आनलाइन बुकिंग शुरू करा सकेंगे। एडवांस बुक‍िंग फिलहाल 15 नवंबर से 30 नवंबर तक यानी 15 दिन के लिए ही हो पाएगी। पार्क प्रशासन ने बुकिंग वेबसाइट के नाम भी इस बार बदलाव कर दिया है। मानसून सीजन की वजह से कॉर्बेट पार्क में पर्यटकों के लिए 15 जून से नाइट स्टे बंद हो जाता है। अब 15 नवंबर से नाइट स्टे खुल जाएगा।

बुक‍िंग वेबसाइट के नाम में भी बदलाव

कॉर्बेट पार्क प्रशासन ने इस बार बुक‍िंग वेबसाइट के नाम में भी बदलाव करते हुए कॉर्बेटऑनलाइन.यूके.जीओवी.इन के स्थान पर कॉर्बेटजीओवी.ओआरजी कर दिया गया है। नई वेबसाइट से ऑनलाइन बुक‍िंग 15 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। हालांकि, अभी पर्यटकों को पुरानी वेबसाइट से भी बुक‍िंग की सुविधा मिलती रहेगी। पुरानी साइट का वेब एड्रेस डालने पर यह नई वेबसाइट से ल‍िंक हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jim Corbett: कॉर्बेट नेशनल पार्क की नई वेबसाइट बनकर तैयार, सफारी बुक करना हुआ आसान