Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haldwani के सबसे बड़े अस्पताल में भर्ती मरीज लापता, मां पहुंची थाने; गुमशुदगी दर्ज

Sushila Tiwari Hospital Haldwani हल्द्वानी ही नहीं कुमाऊं के सबसे बड़े डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती मरीज लापता हो गया है। मरीज की मां ने थाने पहुंची और बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई है। कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि युवक की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने युवक की तलाश करना शुरू कर दिया है।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 25 Jul 2024 01:21 PM (IST)
Hero Image
Sushila Tiwari Hospital Haldwani: बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई

हल्द्वानी। Sushila Tiwari Hospital Haldwani: हल्द्वानी ही नहीं, कुमाऊं के सबसे बड़े डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती मरीज रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया है। इस मामले में मरीज की मां ने थाने पहुंची और बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई है। इधर, पुलिस ने युवक की तलाश के लिए फुटेज देखना शुरू कर दिया है।

गरीब व निर्धन परिवार से है महिला

ग्राम सुनपर, खटीमा, उधम सिंह नगर निवासी महिला ने पुलिस को बताया है कि वह गरीब व निर्धन परिवार से है। कुछ दिन पहले उनके बेटे अमित की तबीयत खराब हो गई।

अमित कुमार का उपचार डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में चल रहा था। महिला का कहना है कि अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डाक्टरों ने बताया कि उपचार के लिए एक एफिडेवीट लगेगा। जिससे बेटे का उपचार निश्शुल्क कर दिया जाएगा।

मंगलवार को वह एफिडेवीट बनाने के लिए अपने घर खटीमा उधम सिंह नगर गई थी। एफिडेवीट बनाके वापस अस्पताल पहुंची तो वहां बेटा नहीं था। उन्होंने जब अस्पताल में पूछताछ की।

इस पर अस्पताल प्रशासन व स्टाफ ने कहा है कि उन्हें बेटे के बारे में कुछ पता नहीं है। महिला का कहना है कि अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से बेटा गायब हुआ है। इधर, कोतवाल उमेश कुमार मलिक का कहना है कि युवक की गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।