Move to Jagran APP

चंपावत तहसीलदार के केयर टेकर को युवकों ने बंधक बनाकर की छेड़छाड़ nainital news

सदर तहसीलदार की केयर टेकर को बंधक बनाकर कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। केयर टेकर ने तीन युवकों पर आरोप लगाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Sun, 08 Mar 2020 12:28 PM (IST)
Hero Image
चंपावत तहसीलदार के केयर टेकर को युवकों ने बंधक बनाकर की छेड़छाड़ nainital news
चम्पावत, जेएनएन : सदर तहसीलदार की केयर टेकर को बंधक बनाकर कुछ युवकों द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। केयर टेकर ने तीन युवकों पर आरोप लगाया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का अंदेशा है कि यह कृत्‍य नशेडिय़ों द्वारा किया गया होगा।

चंपावत में सदर तहसीलदार का आवास नागनाथ मंदिर के पास है। घटना शनिवार दोपहर की है। दोपहर में तहसीलदार की केयर टेकर घर में अकेली थी। आरोप है कि घर में तीन युवक नशे की हालत में अंदर घुसे और उसे बंधक बनाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे। उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। चीखने पर युवक वहां से फरार हो गए। थोड़ी देर बाद तहसीलदार वहां पहुंचीं तो केयर टेकर बंधक बनी हुई थी। उन्‍होंने घटना के बारे में विस्तार से बताया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुपचुप तरीके से आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। जांच इतनी गुपचुप तरीके से हुई कि आम जनता तो छोड़ मीडिया को भी भनक तक नहीं लगी। देर रात्रि पुलिस ने केयर टेकर को मेडिकल कराया। केयर टेकर की ओर से तहरीर सौंपी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी अज्ञात युवकों के खिलाफ 354, 376 घ, 452 आइपीसी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हालांकि अभी तक युवकों की शिनाख्त नहीं हुई है। घटना से केयर टेकर बुरी तरह से भयभीत है।

यह भी पढ़ें : सगे भाई की हत्या कर घर में शव दफनाने के अभियुक्‍त को उम्र कैद की सजा 

यह भी पढ़ें : एंबुलेंस चालक ने नशे में साजू को खाई में दे दिया था धक्‍का, जानिए क्‍या था पूरा मामला

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।