Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haldwani: कार में युवक-युवती को देख मुखानी में फ‍िर हंगामा, दिल्ली से आई युवती को कार से घर छोड़ने गया था जुबैर

Haldwani News हल्द्वानी में एक बार फिर सांप्रदायिक तनाव बढ़ गया है। मुखानी क्षेत्र में एक हिंदू युवती के साथ एक मुस्लिम युवक को देखकर लोगों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने स्थिति को संभाला और युवक का चालान किया। युवती दिल्ली में नौकरी करती है और युवक से उसकी सात साल से दोस्ती है। पुलिस ने जुबैर का शांतिभंग में चालान किया और हिदायत देकर छोड़ दिया।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Thu, 03 Oct 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
Haldwani News: जुबैर के संग युवती को देख मुखानी में फिर हंगामा. Concept Photo

जासं, हल्द्वानी । Haldwani News: मुखानी क्षेत्र में माड्यूलर किचन कारोबारी नूर मोहम्मद की दुकान में तोड़फोड़ व आगजनी का मामला शांत भी नहीं हुआ कि अब एक और युवक के हिंदू युवती के संग दिखने पर क्षेत्र के लोगों ने गुरुवार को हंगामा कर दिया। पुलिस ने स्थिति को संभाला और युवक का पुलिस एक्ट में चालान किया।

मुखानी पुलिस के अनुसार, युवती दिल्ली में नौकरी करती है। सात साल से बनभूलपुरा के लाइन नंबर आठ निवासी जुबैर से उसकी दोस्ती है। गुरुवार को युवती दिल्ली से हल्द्वानी पहुंची थी। जुबैर अपनी कार से युवती को उसके घर छोड़ने जा रहा था। घर पहुंचने के बाद युवती ने स्वजन को फोन किया, लेकिन फोन नहीं उठा। तब तक युवक व युवती कार में बैठे रहे।

इसी बीच कालोनी व आसपास के युवक वहां पहुंचे और जुबैर को युवती के साथ देख हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ा तो थानाध्यक्ष विजय मेहता फोर्स के संग पहुंच गए। उन्होंने युवती को घर भेजा और जुबैर को थाने ले गए। लोगों के आक्रोश को देखते हुए जुबैर का शांतिभंग में चालान किया और हिदायत देकर छोड़ दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें