Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Election 2022 : पीएम की रैली को लेकर देर रात तक अधिकारियों व पदाधिकारियों से मिलते रहे सीएम धामी

Uttarakhand Election 2022 पीएम मोदी की 30 दिसंबर की सभा के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने तीसरी बार सभास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। वह लगातार सौगात दे रहे हैं। इससे राज्य का चहुमुंखी विकास हो रहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Thu, 30 Dec 2021 08:19 AM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Election 2022 : देर रात तक सर्किट हाउस में अधिकारियों व पदाधिकारियों से मिलते रहे सीएम धामी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Uttarakhand Election 2022 : पीएम नरेन्द्र मोदी की 30 दिसंबर की सभा के लिए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने तीसरी बार सभास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम का उत्तराखंड से विशेष लगाव है। वह लगातार सौगात दे रहे हैं। इससे राज्य का चहुमुंखी विकास हो रहा है।

बुधवार को मुख्यमंत्री खटीमा, पवलगढ़ में आयोजित कार्यक्रम के बाद रात में हल्द्वानी पहुंचे। उन्होंने एमबी इंटर कालेज मैदान में सजे मंच का निरीक्षण किया और अधिकारियों को सभी तरह की तैयारियां दुरुस्त रखने को निर्देशित किया। पत्रकारों से रूबरू सीएम ने कहा कि पीएम 17500 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। इससे पहले उन्होंने देहरादून में सौगात दी थी। इससे राज्य निरंतर प्रगति पर है।

उन्होंने कहा कि मोदी की सभा को लेकर लोगों में उत्साह है। इस दौरान रक्षा व पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, जिला प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट, प्रकाश हर्बोला, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, पूर्व दर्जा मंत्री हेमंत द्विवेदी, अनिल कपूर डब्बू आदि शामिल रहे।

सीएस से लेकर कमिश्नर दिन भर डटे रहे

पीएम की सभा की सभी तैयारियां दुरुस्त रखने के लिए मुख्य सचिव एसएस संधू, कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत, डीआइजी नीलेश आनंद भरणे, डीएम धीराज गब्र्याल, एसएसपी पंकज भट्ट ने निरीक्षण किया। उन्होंने मातहतों को सभी व्यवस्था समय पर पूरा करने के निर्देश दिए।

हर अधिकारी जिम्मेदारी से करे काम : भगत

पीएम की सभा की तैयारियों को लेकर बुधवार को जिला प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद, शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत ने अधिकारियों की बैठक ली। भगत ने निर्देश दिए कि हर अधिकारी अपनी जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निर्वहन करें। बैठक में कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर शौचालय व पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करें। प्रभारी मंत्री ने ट्रैफिक प्लान को लेकर निर्देशित किया।

पीएम की सभा में भीड़ का अनुमान नहीं : कौशिक

पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि पीएम की सभा में भीड़ का अनुमान नहीं लगाया जा सकता है। पूरा पंडाल खचाखच भरा रहेगा। लोग मोदी को सुनने को उत्सुक हैं।

मंत्री, सांसद व पदाधिकारियों ने शहर में किया जनसंपर्क

बुधवार की शाम को प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, केंद्रीय रक्षा व पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत, जिला प्रभारी मंत्री यतीश्वरानंद, राज्य सभा सदस्य नरेश बंसल ने बाजार क्षेत्र में भ्रमण कर पीएम की सभा में आने का आह्वान किया। इसके साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, मेयर जोगेन्द्र रौतेला, जिला महामंत्री प्रदीप जनौटी, जिला मंत्री प्रताप बोरा, जिला मंत्री हरीश भट्ट, पार्षद प्रमोद तोलिया, तन्मय रावत ने भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क किया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें