Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जिला प्रभारी मंत्री बहुगुणा ने कहा- केंद्र व राज्य की डबल इंजन सरकार कर रही विकास; विपक्षियों से रहे सावधान

Bageshwar Bypolls जिला प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि उपचुनाव में स्व. चंदन राम दास को वोट के माध्यम से श्रद्धांजलि दें। उनकी पत्नी पार्वती दास को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार विकास कर रही है। विपक्षियों से सावधान रहना है। वह उपचुनाव में कई तरह की भ्रांतियां फैला रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Fri, 25 Aug 2023 02:20 PM (IST)
Hero Image
जिला प्रभारी मंत्री बहुगुणा ने कहा- केंद्र व राज्य की डबल इंजन सरकार कर रही विकास

जागरण संवाददाता, बागेश्वर: जिला प्रभारी मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि उपचुनाव में स्व. चंदन राम दास को वोट के माध्यम से श्रद्धांजलि दें। उनकी पत्नी पार्वती दास को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है। केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकार विकास कर रही है। विपक्षियों से सावधान रहना है। वह उपचुनाव में कई तरह की भ्रांतियां फैला रहे हैं।

हर घर जल योजना से गांव-गांव में पहुंचा पानी

मंत्री बहुगुणा ग्रामीण मंडल के शक्ति केंद्र बमराड़ी, फटगली बूथ पर चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बागेश्वर विधानसभा से मंत्री रहे स्व. चंदन राम दास ने विकास की कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। प्रत्येक गांव को सड़क से जोड़ा है। हर घर जल योजना से गांव-गांव पानी पहुंचाया है। संचार सेवाएं बेहतर की हैं। रोडवेज बस डिपो दिया है।

स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार संवेदनशील

शीघ्र ही बसों की नई खेप आने वाली है। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार संवेदशनील है। खोली में 100 बेड का अस्तपाल स्वीक़ृत है। खेल स्टेडियम भी बन रहा है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव होना नहीं था लेकिन नियति ने कराया। भाजपा प्रत्याशी को विजय बनाना है।

इस दौरान प्रदेश मंत्री पुष्कर काला, चमोली जिला प्रभारी कुंदन परिहार, खड़क सिंह टंगड़िया, नंदन सिंह रावत, अक्षय चिनयाल आदि उपस्थित थे।