Move to Jagran APP

Uttarakhand: शराब के नशे में धुत्त होकर झूमती दिखीं युवतियां, देने लगी गंदी-गंदी गालियां और ट्रैफि‍क कर दिया जाम

Uttarakhand News उत्तराखंड के हल्द्वानी में शराब के नशे में धुत्त तीन युवतियों ने एक होटल के बाहर जमकर हंगामा किया। युवतियों के सिर शराब का नशा इस कदर सवार था कि उन्होंने समझाने वाले लोगों से ही गालीगलौज कर दी। गाली-गलौज करते हुए उन्होंने सड़क पर वाहनों की आवाजाही रोक दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को हिरासत में लिया और बाद में उनके परिजनों को सौंप दिया।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 23 Oct 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand News: पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर स्वजन को सौंपा. Concept Photo
जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। शराब के नशे में धुत्त तीन युवतियों ने खेड़ा गौलापार में एक होटल के बाहर जमकर हंगामा काटा। तीनों ने गालीगलौज कर सड़क पर वाहनों के आवाजाही रोक दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को हिरासत में लिया। थाने लाने के बाद इन्हें स्वजन के हवाले कर दिया गया।

काठगोदाम से गौलापार को जाने वाले रास्ते में एक होटल है। पुलिस के अनुसार सोमवार की रात तीन युवतियां कार में सवार होकर होटल के बाहर पहुंची। तीनों शराब के नशे में धुत्त थी। जिन्होंने होटल के आगे सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया। राहगीरों व आसपास के लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। युवतियों के सिर शराब का नशा इस कदर सवार था कि उन्होंने समझाने वाले लोगों से ही गालीगलौज कर दी।

यह भी पढ़ें- Wildlife Attack: 22 सालों में उत्तराखंड में 1055 लोगों ने गंवाई जान व 4375 घायल, ये थका-सड़ा सिस्टम किस काम का?

थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि होटल के आगे जाम की सूचना मिली थी। इस पर सिपाही को भेजा गया। जहां तीन युवतियां नशे में हंगामा कर रही थी। उन्होंने बताया कि तीनों युवतियों को महिला दारोगा थाने लेकर आईं। युवतियां बनभूलपुरा की रहने वाली थीं। देर रात तीनों के स्वजन को थाने बुलाया और उन्हें घर भेज दिया।

अनुसूचित जाति का होने पर जमीन का सौदा तोड़ा, कोतवाली में हंगामा

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र में एक सवर्ण ने जमीन बेचने का सौदा कर लिया। उसे जब पता चला कि खरीददार अनुसूचित जाति का है तो जमीन का सौदा तोड़ लिया। सौदा तोड़ने से नाराज वाल्मीकि समाज के लोगों ने कोतवाली में पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांधीनगर के वार्ड नंबर 27 निवासी सुरेश कुमार वाल्मीकि ने पुलिस को बताया कि वह नगर निगम के सुपरवाइजर पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। सेवानिवृत्ति के बाद उन्होंने डहरिया में एक हजार स्क्वायर फीट का प्लाट खरीदा। जिसका सौदा 30 लाख रुपये में हो गया था। उनका कहना है कि प्लाट मालिक को पांच दिन पहले 50 हजार रुपये बयाना दे दिया था। कुछ दिन पहले उनके एक परिचित ने उन्हें प्लाट पर देखा था।

यह भी पढ़ें- अब मुकदमा दर्ज करने से नहीं बच पाएगी पुलिस, इस लिंक से ऑनलाइन कीजिए किसी भी अपराध पर एफआइआर

इसके बाद जब वह घर पहुंचे तभी प्लाट मालिक ने उन्हें काल किया और जमीन का सौदा तोड़ दिया। आरोप है कि जब सौदा तोड़ने का कारण पूछा तो बताया गया कि अनुसूचित जाति का होने पर सौदा नहीं हो सकता। मंगलवार को सुरेश और उनके कई साथियों ने कोतवाली का घेराव किया।

मामले की जांच कर जमीन दिलाने की मांग की। कोतवाल राजेश कुमार यादव ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। दूसरे पक्ष को वार्ता के लिए कोतवाली में बुलाया गया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।