Move to Jagran APP

कुख्यात गैंगस्टर भुप्‍पी के नाम पर मांगी रंगादारी, दो आरोपित गिरफ्तार nainital news

कुख्यात गैंगस्टर भूपेंद्र उर्फ भुप्पी के नाम पर दो लोगों ने नगर के एक व्यक्ति को डरा धमकाकर उससे रंगदारी मांगी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Thu, 05 Mar 2020 03:43 PM (IST)
Hero Image
कुख्यात गैंगस्टर भुप्‍पी के नाम पर मांगी रंगादारी, दो आरोपित गिरफ्तार nainital news
रामनगर, जेएनएन : कुख्यात गैंगस्टर भूपेंद्र उर्फ भुप्पी के नाम पर दो लोगों ने रामनगर के एक व्यक्ति को डरा धमकाकर उससे रंगदारी मांगी। दहशत में आकर पीडि़त ने पहले तो दबंगों के खातों में 40 हजार रुपए डाल दिए लेकिल और रुपयों की डिमांड पर उसने कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को को गिरफ्तार कर लिया। मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है। गैंगस्टर भूपेंद्र उर्फ भुप्पी की भी संलिप्‍तता की जांच की जा रही है।

रामनगर के मोहल्ला भवानीगंज निवासी रिजवान अंसारी से नगर के दो लोगों से जेल में बंद भूपेंद्र उर्फ भुप्पी के नाम पर आठ लाख रुपये की मांग की। पैसे नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। इस पर रिजवान ने 40 हजार रुपये बैंक खाते में डाल दिए। उन्‍होंने और रुपयों की डिमांड की, जिसके बाद रिजवान ने कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने थाना सितारगंज निवासी राहुल श्रीवास्तव व लालकुआं निवासी गुलशेर, भूपेंद्र उर्फ भुप्पी व नासिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। गुरुवार को पुलिस ने राहुल व गुलशेर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि भुप्पी व नासिर की सलिप्ता की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : एसआइटी ने हाईकोर्ट से कहा, छात्रवृत्ति घोटाला जांच मामले में समाज कल्याण विभाग के अधिकारी नहीं कर रहे सहयोग

यह भी पढ़ें : पति नहीं चुका पाया लोन तो पत्नी ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में कर ली आत्महत्या

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।