Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्‍तराखंड में पांच साल की छात्रा से छेड़छाड़, एक बड़े नेता के बेटे पर लगे संगीन आरोप

Uttarakhand Crime News उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक स्कूल में 5 साल की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक बड़े नेता के बेटे पर संगीन आरोप लगे हैं। लोगों ने कोतवाली में हंगामा किया और बुधवार दोपहर 12 बजे तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर कोतवाली घेरने की चेतावनी दी है। आरोप है कि पुलिस आरोपित को बचा रही है।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 11 Sep 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: पांच साल की छात्रा से छेड़छाड़ पर चढ़ा लोगों का पारा, कोतवाली में हंगामा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। Uttarakhand Crime News: नैनीताल रोड पर स्थित एक स्कूल में पांच साल की छात्रा से छेड़छाड़ पर भोटियापड़ाव क्षेत्र के लोगों का पारा चढ़ गया। दर्जनों की संख्या में महिला व पुरुषों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया।

बुधवार 12 बजे तक आरोपित के गिरफ्तार नहीं करने पर कोतवाली घेरने की चेतावनी दे डाली। लोगों का आरोप है कि पुलिस आरोपित को बचा रही है। अब तक मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता के 164 में बयान नहीं लिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड में दुनिया की इकलौती जगह, जहां खिलते हैं 500 से अधिक प्रजाति के फूल; पर्यटकों की भीड़ का टूटा रिकॉर्ड

बड़े नेता का बेटा शामिल

मंगलवार देर शाम पीड़िता की मां व दर्जनों महिलाएं तथा पुरुष कोतवाली पहुंचे। इनके साथ कुछ कांग्रेसी भी थे। लोगों ने कोतवाली पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस से नोकझोंक हुई। उनका कहना था कि इस मामले में एक पार्टी के बड़े नेता का बेटा शामिल है, इसलिए पुलिस उसे बचाने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Weather: आज बागेश्वर में भारी से भारी बारिश का आरेंज अलर्ट, दून समेत सात जिलों में होगी तेज बरसात

पुलिस व बाल कल्याण समिति के समक्ष पीड़िता ने दो बार बयान दे दिए हैं, लेकिन उसे अभी तक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश नहीं किया गया है। लोगों ने चेतावनी दी कि बुधवार तक आरोपित को नहीं पकड़ा गया तो वह कोतवाली का घेराव कर प्रदर्शन करेंगे।

कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने लोगों को समझाया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। सीसीटीवी के माध्यम से आरोपित की पहचान की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर