Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उत्‍तराखंड में मुजफ्फरनगर की युवती से दुष्कर्म, यकीन दिलाने को पीड़िता ने खुद घटना का वीडियो बना घरवालों को भेजा

Uttarakhand Crime News मुजफ्फरनगर की युवती से हल्द्वानी के बनभूलपुरा में दुष्कर्म हुआ। लेकिन उसके घर वालों ने उस पर विश्‍वास नहीं किया। क्‍योंकि उसने जिस पर यह आरोप लगाया था वह परिवार वालों का जानने वाला था। जब दोबारा दोबार दुष्‍कर्म किया तो पीडि़ता ने इस घटना की वीडियो बना ली। पुलिस ने आरोपित पर दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 04 Sep 2024 12:24 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। Uttarakhand Crime News: मुजफ्फरनगर की युवती से हल्द्वानी के बनभूलपुरा में दुष्कर्म हुआ। पीड़िता ने इसकी शिकायत घर जाकर की, लेकिन घरवालों ने यकीन नहीं किया। उसके बाद जब दोबारा दुष्कर्म हुआ तो पीड़िता ने आरोपित का लाइव वीडियो बनाकर स्वजन को भेज दिया। पुलिस ने आरोपित पर दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ग्रम छप्पार मुजफ्फरनगर निवासी पीड़िता का कहना है कि उनके पिता रोडवेज में संविदा ड्राइवर हैं। वह पांच भाई-बहन हैं। बनभूलपुरा में रहने वाला जुबैर आलम उसके पिता का दोस्त था।

रोडवेज में ड्राइवर पद से रिटायर्ड आरोपित

जुबैर रोडवेज में ड्राइवर पद से रिटायर्ड हो चुका है। जुलाई 2024 को जुबैर उनके घर आया और पिता से बोला कि अपनी बेटी को हमारे घर काम करने के लिए भेज दो, उनकी पत्नी बीमार रहती है। पिता ने जुबैर पर यकीन कर उसे भेज दिया। आरोपित को वह ताऊजी कहकर बुलाती थी। इसलिए उसने बनभूलपुरा आने से मना नहीं किया।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी में वरुणावत पर्वत पर फिर भूस्खलन, लगातार बारिश बन रही आफत; 50 परिवारों ने छोड़ा अपना घर

आरोप है कि उसे हल्द्वानी आते समय बस में नींद आ गई। तब जुबैर ने उसके साथ अश्लील हरकत की। घर पहुंचकर वह लंबे समय तक गलत हरकत करता रहा। 19 जुलाई को उसकी तबीयत खराब हो गई। वह घर गई तो घरवालों को सारी बात बताई। मगर उन्होंने यकीन नहीं किया।

आरोपित के मोबाइल से बनाई वीडियो

13 अगस्त को जुबैर फिर उसे लेने आया और वह डरी सहमी हल्द्वानी आ गई। 10 दिन जुबैर ठीक रहा। फिर उसने अश्लील हरकत कर व उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता का कहना है उसके पास मोबाइल नहीं था। जिस कारण वह घर में शिकायत नहीं कर सकी।

एक दिन मौका पाकर उसने जुबैर का मोबाइल लिया और उसकी गलत हरकत करने की वीडियो बना ली। ये वीडियो पहले जुबैर की पत्नी के मोबाइल पर भेजी। बाद में अपनी बहन को यकीन दिलाने के लिए भेजी।

थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपित पर दुष्कर्म की धारा में प्राथमिकी कर ली है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर