Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand: कॉलेज में दो छात्राएं भिड़ीं, जमकर चले लात-घूंसे; बना गया WWE का रिंग

Girls Fight in College उत्तराखंड के एक कॉलेज में दो छात्राओं के बीच जमकर मारपीट हुई। एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी में हुई इस घटना ने परिसर को WWE रिंग में बदल दिया। छात्रसंघ चुनाव के माहौल में यह विवाद किसी अन्य कारण से हुआ। दोनों छात्राओं के बीच पहले बहस हुई और फिर हाथापाई शुरू हो गई। कॉलेज प्रशासन ने दोनों छात्राओं को फटकार लगाई और परिसर से बाहर कर दिया।

By sumit joshi Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 27 Sep 2024 12:16 PM (IST)
Hero Image
Girls Fight in College: हल्द्वानी एमबीपीजी कालेज में पहुंचे छात्र छात्राएं। जागरण

जासं, हल्द्वानी । Girls Fight in College: एमबीपीजी कालेज पढ़ाई में कम और विवादों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहता है। वहीं, चुनावी समर में छात्रगुटों के बीच मारपीट होना आम बात है, लेकिन गुरुवार को छात्र नहीं, बल्कि दो छात्राएं ही आपस में भिड़ गईं। दोनों बीच जमकर लात-घूंसे चले। सभी का कहना था कि कॉलेज डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई का रिंग बन गया।

छात्रसंघ निर्वाचन के माहौल में विवाद चुनाव को लेकर नहीं, बल्कि किसी अन्य कारण से हुआ। परिसर में इस मारपीट की घटना को देख हर कोई दंग रह गया। मामले को लेकर अलग-अलग चर्चाएं होती रहीं। एमबीपीजी कालेज दो दिन अवकाश के बाद गुरुवार खुला। ऐसे में परिसर में चुनावी गतिविधियां चरम पर रहीं। विभिन्न पदों को संभावित दावेदारों ने समर्थकों संग रैली निकाली।

यह भी पढ़ें- Periodic Labor Force Survey: रोजगार देने में उत्तराखंड अव्वल, पीएलएफएस की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पहले हुए दोनों में बहस

इसी बीच दोपहर करीब 12 बजे महाविद्यालय प्रवेश कक्ष के पास दो छात्राओं में काफी देर से बहस चल रही थी। दोनों ने ऊंची आवाज में एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों छात्राओं ने पहले एक-दूसरे को थप्पड़ मारे और फिर उनमें हाथापायी शुरू हो गई। विवाद यहां तक पहुंच गया कि दोनों एक-दूसरे के बालों को तक खींचने लगीं।

छात्राओं की लड़ाई देख कर्मचारी व परिसर में मौजूद विद्यार्थी भी दंग रह गए। उनके निकट खड़ी छात्राओं ने बताया कि दोनों में किसी व्यक्तिगत मामले को लेकर विवाद हुआ था। वहीं सूचना पर पहुंचे प्राक्टोरियल बोर्ड के शिक्षकों ने विवाद शांत कराते हुए दोनों को फटकार लगाई।

परिसर में दो छात्राओं के बीच लड़ाई हो गई थी। उन्हें शांत कराकर परिसर से बहार किया गया। विवाद का कारण क्या रहा यह कालेज प्रशासन के संज्ञान में नहीं है। - डा. सुरेंद्र सिंह धपोला, चीफ प्राक्टर

यह भी पढ़ें- परेशानी में जिस सहेली पर किया भरोसा वही निकली दुश्‍मन, घर बुलाकर भतीजे संग कमरे में किया बंद, हुआ दुष्‍कर्म

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें