Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haldwani Medical College में एमबीबीएस फाइनल ईयर के दो छात्र व एक छात्रा ने बैचमेट को पीटा, गंभीर रूप से घायल

Haldwani Medical College कालेज में शनिवार की रात एमबीबीएस फाइनल ईयर के दो छात्र व एक छात्रा ने बैचमेट को पीट दिया। घटना की सूचना पर कालेज के चीफ वार्डन और सहायक वार्डन के साथ कई गार्ड भी मौके पर पहुंच गए।

By ganesh joshiEdited By: Nirmala BohraUpdated: Sun, 08 Jan 2023 07:30 AM (IST)
Hero Image
Haldwani Medical College: एमबीबीएस फाइनल ईयर के दो छात्र व एक छात्रा ने बैचमेट को पीट दिया।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: Haldwani Medical College: राजकीय मेडिकल कालेज में एक महीने पहले का रैगिंग प्रकरण की घटना की आंच अभी शांत नहीं हुई है।

कालेज में शनिवार की रात एमबीबीएस फाइनल ईयर के दो छात्र व एक छात्रा ने बैचमेट को पीट दिया। मारपीट में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। कालेज प्रशासन मारपीट के असल कारण का पता लगाने में जुट गया है।

गर्ल्स हास्टल से एक छात्रा भी ब्वायज हास्टल में घुस गई

मेडिकल कालेज में एमबीबीएस फाइनल ईयर के दो छात्र हास्टल में थे। इसी बीच गर्ल्स हास्टल से एक छात्रा भी ब्वायज हास्टल में घुस गई।

बताया जा रहा है कि उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद था। इस दौरान दो छात्र और एक छात्रा अपने बैचमेट के कमरे में पहुंच गए और मारपीट हो गई।

छात्र के शरीर में कई जगह चोटें, गले में नाखून के निशान भी

घटना में एक छात्र के शरीर में कई जगह चोटें आई हैं। गले में नाखून के भी निशान हैं। घटना की सूचना पर कालेज के चीफ वार्डन और सहायक वार्डन के साथ कई गार्ड भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : उत्‍तराखंड के इस कॉलेज में सामने आया Ragging का मामला, सीनियर्स वीडियो कॉल पर देते थे आदेश, 44 पर हुई कार्रवाई

मामला शांत कराया और एक छात्र को डा सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय की इमरजेंसी ले आए। उस छात्र की मेडिकल जांच कराई गई।

नौ जनवरी को अनुशासन समिति की बैठक होगी

प्राचार्य प्रो. अरुण जोशी ने बताया कि मारपीट की सूचना पर तत्काल चीफ वार्डन समेत कुछ और अधिकारियों को मौके पर भेज दिया गया था। इस मामले की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें : Ragging in Haldwani Medical College: पुरानी रैगिंग की घटना अभी निपटी नहीं कि दोबारा मचा बवाल

कालेज खुलने पर नौ जनवरी को अनुशासन समिति की बैठक होगी। इस आधार पर नियमानुसार कारवाई की जाएगी। कालेज में अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें