Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haldwani News: हिमाचल में जाकर छिपा था दुष्कर्म का आरोपी, हल्द्वानी आते ही गिरफ्तार

किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुल‍िस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद फरार हुआ आरोपित हिमाचल के बद्दी में जाकर छिप गया था। वह स्वजन से फोन पर बात करने के लिए हर बार नए सिम का प्रयोग कर रहा था। सोमवार को आरोपित हल्द्वानी में अधिवक्ता से मिलने आ रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे रास्ते से गिरफ्तार कर लिया।

By Deep belwal Edited By: Vinay Saxena Updated: Tue, 17 Sep 2024 09:41 AM (IST)
Hero Image
किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोपी ग‍िरफ्तार।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। टीपीनगर पुलिस ने टांडा जंगल में किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद फरार हुआ आरोपित हिमाचल के बद्दी में जाकर छिप गया था। वह स्वजन से फोन पर बात करने के लिए हर बार नए सिम का प्रयोग कर रहा था। सोमवार को आरोपित हल्द्वानी में अधिवक्ता से मिलने आ रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे रास्ते से गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

चौकी इंचार्ज दीपक बिष्ट ने बताया कि तीन सितंबर को टांडा जंगल में 16 वर्षीय किशोरी रोते-बिलखते टांडा बैरियर की पुलिस चौकी में पहुंची थी। उसने पुलिस कर्मियों को बताया था कि वह रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप की रहने वाली है। रामपुर मिलक निवासी संजीव सागर उसके पिता का दोस्त है और दूर का रिश्तेदार। वह उसे हल्द्वानी में नौकरी लगवाने की बात कहकर लाया था। टांडा बैरियर से आगे पहुंचते ही वह उसे जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर जंगल में ही छोड़कर भाग गया। पीड़िता का मेडिकल कराने पर दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

वकील से म‍िलने आया था आरोपी

बाद में उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया था। चौकी इंचार्ज ने बताया कि वह रविवार को सिपाही अनिल टम्टा के साथ टांडा बैरियर में एस मोड़ के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच बाइक सवार को रोका, जिसमें आरोपित लिफ्ट लेकर पहुंचा था। उन्होंने बताया कि आरोपित हल्द्वानी में अपने अधिवक्ता से मिलने आ रहा था। घटना के बाद वह हिमाचल में जाकर छिपा था। उसे पकड़ने के लिए लगातार दबिशें दी जा रही थीं।

यह भी पढ़ें: Haldwani News: पूर्व फौजी बना चेन स्नेचर, महिलाओं को बनाया निशाना; शेयर मार्केट में पैसा डूबने के बाद शुरू की लूटपाट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर