Move to Jagran APP

Haldwani Crime: मुखानी में घर के बाहर खड़ी कार फूंकी, अब आरोपियों के पीछे दौड़ी पुलिस

Haldwani Crime मुखानी थानाक्षेत्र के फतेहपुरा स्थित पीपल पोखरा में चार दिन पहले अज्ञात लोगों ने घर के बाहर खड़ी कार को आग लगाकर फूंक दिया था। नवनीत बिष्ट ने पुलिस को बताया कि 20 जुलाई की रात जब उन्होंने घर के बाहर अचानक आग धधकती देखी तो वह मौके पर पहुंचे। पीड़ित के ससुर ने तहरीर देते हुए बताया कि उन्हें भी मारने की धमकी दी जा रही है।

By Deep belwal Edited By: Nirmala Bohra Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:28 AM (IST)
Hero Image
Haldwani Crime: एक संदिग्ध फुटेज में कैद

जागरण संंवाददाता, हल्द्वानी। Haldwani Crime: मुखानी थानाक्षेत्र के फतेहपुरा स्थित पीपल पोखरा में चार दिन पहले अज्ञात लोगों ने घर के बाहर खड़ी कार को आग लगाकर फूंक दिया था। इस मामले में पुलिस ने अब अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए फुटेज देखे जा रहे हैं। एक संदिग्ध फुटेज में कैद हुआ है।

नवनीत बिष्ट ने पुलिस को बताया कि 20 जुलाई की रात जब उन्होंने घर के बाहर अचानक आग धधकती देखी तो वह मौके पर पहुंचे। तब तक उनकी कार पूरी तरह जलकर राख हो चुकी थी।

शक जताते हुए उन्होंने कहा कि बिठौरिया निवासी दो लोगों ने वर्ष 2021 में उनके थल सेना से सेवानिवृत्त 77 वर्षीय ससुर नंदन सिंह राणा को अपमानजनक और आत्महत्या को उकसाने वाले पत्र डाक से भेजे थे। इस बात को लेकर आरोपियों से विवाद चला आ रहा है।

सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना रिकॉर्ड

रंजिश के चलते आरोपियों ने अपने किसी साथी से उनकी कार को आग लगवाई है। दावा है कि घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना रिकॉर्ड भी हुई है।

वहीं पीड़ित के ससुर ने तहरीर देते हुए बताया कि घटना के बाद से उन्हें भी मारने की धमकी दी जा रही है। एसओ मुखानी पंकज जोशी ने बताया कि अज्ञात लोगों पर कार फूंकने के आरोप में प्राथमिकी कर ली है। साथ ही आरोपितों की तलाश की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।