Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haldwani: सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के घर में चोरी, चोरों ने ताला तोड़ लूटा 35 तोला सोना; नैनीताल गए थे दारोगा

पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त दारोगा के घर को चोरों ने ताला तोड़कर 35 तोला सोना चोरी किया था। चोर चाहरदीवारी फांदकर घर में घुसे थे और एक पांच कमरों के ताले तोड़े और पूरा घर खंगाल डाला था। इतना ही नहीं सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर तोड़ पानी की बाल्टी में डूबा गए थे। पुलिस ने मामले में चोरों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: riya.pandeyUpdated: Sat, 30 Sep 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
Haldwani: सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी के घर में चोरी

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी। पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त दारोगा के घर को चोरों ने ताला तोड़कर 35 तोला सोना चोरी किया था। चोर चाहरदीवारी फांदकर घर में घुसे थे और एक पांच कमरों के ताले तोड़े और पूरा घर खंगाल डाला था। इतना ही नहीं सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर तोड़ पानी की बाल्टी में डूबा गए थे। पुलिस ने मामले में चोरों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आइजी कैंप कार्यालय नैनीताल से नवबंर में हुए सेवानिवृत

कुसुमखेड़ा आरटीओ रोड नियर दीक्षांत इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल निवासी बसंत कुमार पांडे नवंबर 2021 को आइजी कैंप कार्यालय नैनीताल से सेवानिवृत हुए हैं। उनका बड़ा बेटा पवन पांडे काशीपुर में नौकरी करता है और छोटा बेटा सूरज पांडे हाईकोर्ट नैनीताल में अधिवक्ता हैं।

पड़ोसी ने दी ताला टूटने की सूचना

बसंत कुमार ने पुलिस को बताया कि वह मकान में पत्नी दया पांडे के संग रहते थे। दोनों बेटे नौकरी के कारण घर से दूर हैं। 23 सितंबर को वह पत्नी के साथ नैनीताल में नंदा देवी महोत्सव देखने के लिए गए थे और वहीं बेटे के कमरे पर रूक गए। 27 सितंबर को उनके पड़ोसी सोनू ने फोन पर कमरों के ताला टूटने की सूचना दी।

घर में अस्त-व्यस्त पड़ा था सामान

इस पर उन्होंने दूसरे पड़ोसी महिपाल को घर भेजा तो ताले टूटे थे। वह घर पहुंचे तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। चोर पूरा घर खंगालकर पत्नी व दोनों बहुओं के सोने के जेवर ले गए। चोर तीन सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर तोड़कर उन्हें पानी से भरा बाल्टी में डूबा गए।

एसओ मुखानी रमेश बोरा का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। मामले में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें - Pauri News: ग्रामीणों ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित की पिटाई कर काला किया मुंह, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें - Uttarakhand में फिल्मों की शूटिंग शुरू, राधिका आप्टे व दिव्येंदु दून में कर रहे शूट; नवंबर में आएंगे ये दिग्गज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर