Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नैनीताल के लालकुआं रेलवे स्टेशन में भारी जलभराव, कई ट्रेनों की आवाजाही ठप; पटरियां पानी में डूबी

उत्तराखंड में लगातार तीन दिनों से हो रही बारिश के कारण आम जनजीवन अस्त-व्यस्त है। भारी बरसात के कारण नैनीताल के लालकुंआ रेलवे स्टेशन में पानी भरने के कारण कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। जिससे यात्रियों को कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। रेलवे ट्रैक पर जलभराव है। जिसके कारण दिल्ली जाने वाली संपर्क क्रांति को काठगोदाम में रोका गया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Mon, 08 Jul 2024 12:08 PM (IST)
Hero Image
लालकुआं रेलवे स्टेशन में भारी जलभराव (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

जागरण संवाददाता, लालकुआं। भारी बरसात के चलते लालकुआं रेलवे स्टेशन में पानी भरने से कई रेलगाड़ियां प्रभावित हुई है। जिससे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

पिछले तीन दिन से लगातार हो रही बारिश के चलते टांडा जंगल का पानी काशीपुर रेलवे लाइन से होते हुए लालकुआं रेलवे स्टेशन तक पहुंच गया। जिससे रेलवे की सभी पटरिया पानी में डूब गई। परिणाम स्वरूप लखनऊ से काठगोदाम आने वाली रेलगाड़ी को किच्छा में रोका गया है। इसके अलावा बरेली से आने वाली डेमो ट्रेन को भी पंतनगर में रोका गया है।

जबकि गुलरभोज से आ रही पैसेंजर रेलगाड़ी को टांडा जंगल में रोका गया है। दिल्ली जाने वाली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस को काठगोदाम में ही रोका गया है। लालकुआं के स्टेशन मास्टर पुस्कर सिंह राणा ने बताया की रेलवे स्टेशन में पानी भरने के चलते प्रातः छह बजे के बाद से अभी तक सभी ट्रेनों को स्थगित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: चीन-नेपाल सीमा पर खुलेंगी 16 पुलिस चौकियां, शासन को भेजा गया प्रस्ताव; पुख्ता होगी सुरक्षा व्यवस्था

इसे भी पढ़ें: बिजली विभाग शुरू करने जा रहा नया अभियान, चोरी-मीटर खराबी जैसी समस्याओं से मिलेगा निजात; घर-घर होगा सर्वे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें