Move to Jagran APP

Jagdish Murder Case : एक और वाहन को पुलिस ने लिया कब्जे में, होगी फारेंसिंक जांच

Jagdish Murder Case जगदीश हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच तेज हो गई है। अब हत्याकांड में शामिल एक और वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं दो चश्मदीदों के न्यायालय में बयान कराए गए हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Updated: Fri, 09 Sep 2022 11:39 AM (IST)
Hero Image
Jagdish Murder Case : इसी वाहन से बेल्टी से घटनास्थल सैलापानी गए थे आरोपित, हुई तस्दीक

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा: जगदीश हत्याकांड मामले में पुलिस की जांच तेज हो गई है। अब हत्याकांड में शामिल एक और वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं दो चश्मदीदों के न्यायालय में बयान कराए गए हैं। इसके साथ ही हत्याकांड में अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका पर भी गहनता से जांच की जा रही है।

सल्ट के पनुवाद्योखन निवासी जगदीश चंद्र पुत्र केश राम और भिकियासैंण निवासी गीता उर्फ गुड्डी ने बीते 21 अगस्त को गैराड़ मंदिर में प्रेम विवाह किया था। शादी से पहले गुड्डी अपने सौतेले पिता जोगा सिंह और सौतेले भाई गोविंद सिंह, माता भावना पत्नी जोगा सिंह के साथ रहती थी।

दोनों का प्रेम विवाह गुड्डी के सौतेले भाई और पिता को रास नहीं आया। बीते 31 अगस्त को जगदीश के ससुराल वालों ने उसे भिकियासैंण में पकड़ लिया था। उसके बाद वह लोग जगदीश चंद्र काे एक वाहन से अपहरण कर ले गए। उसके बाद बेरहमी से जगदीश की हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस और राजस्व की टीम ने देर शाम गाड़ी से जगदीश का लहुलूहान शव बरामद कर लिया था। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार भी किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार राय ने रानीखेत पुलिस उपाधीक्षक तिलकराम वर्मा को जगदीश हत्याकांड की जांच सौंपी थी। सीओ लगातार टीम के साथ गहनता से जांच कर साक्ष्य जुटा रहे हैं। इधर एक सितंबर की सुबह जगदीश चंद्र हत्याकांड में पकड़े गए तीनों आरोपित जिस वाहन से अपने गांव बेल्टी से घटनास्थल सैलापानी गए थे उस बुलेरो वाहन की तस्दीक कर ली गई है। वाहन को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। वहीं दो लोगों के न्यायालय में बयान हुए हैं।

एसएसपी अल्मोड़ा प्रदीप कुमार राय ने बताया कि वाहन को कब्जे में लिया गया है, उसकी फारेंसिक जांच करवाई जाएगी। मामले की गहनता से जांच की जा रही है, कोई अन्य संलिप्त होगा तो उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें