Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Uttarakhand Crime News: पहले शादी का वादा कर बनाए संबंंध फि‍र मुकर गया युवक, दोस्‍तों ने भी युवती को नहीं बख्‍शा

Uttarakhand Crime News मुरादाबाद के युवक पर काशीपुर की एक युवती के साथ रामनगर में दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगा है। युवती के साथ आरोपित योगेश ने एक होटल में जबरन संबंध बना लिए। घटना के एक माह बाद वह शादी करने से मुकर गया। युवती ने कोतवाली में मुरादाबाद के मुख्य आरोपित युवक व उसके तीन दोस्तों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

By trilok rawat Edited By: Nirmala Bohra Updated: Fri, 06 Sep 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
Uttarakhand Crime News: काशीपुर की युवती से रामनगर में दुष्कर्म, चार युवकों पर मुकदमा दर्ज

जासं, रामनगर। Uttarakhand Crime News: मुरादाबाद के युवक पर काशीपुर की एक युवती के साथ रामनगर में दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगा है। चार माह पुराने इस मामले में युवती ने कोतवाली में मुरादाबाद के मुख्य आरोपित युवक व उसके तीन दोस्तों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

जिला उधमसिंहनगर के काशीपुर की रहने वाली युवती ने पुलिस को बुधवार को तहरीर दी थी। पुलिस के मुताबिक युवती की मुरादाबाद निवासी योगेश से दोस्ती हुई। मई में योगेश अपने दोस्त मुकेश, राजीव व विजयपाल के साथ रामनगर घूमने आया था। योगेश ने रामनगर में युवती को भी घूमने के लिए बुला लिया और शादी करने की बात कही।

यह भी पढ़ें- Haridwar में की अखाड़ा परिषद ने घोषणा, प्रयागराज कुंभ में ‘शाही’ और ‘पेशवाई’ शब्द का नहीं करेगी प्रयोग

शादी करने से मुकर गया

आरोप है कि युवती के साथ आरोपित योगेश ने एक होटल में जबरन संबंध बना लिए। घटना के एक माह बाद वह शादी करने से मुकर गया।

युवती का कहना है कि योगेश और उसके तीन दोस्तों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। जिस वजह से उसने यह बात अपने स्वजन से छिपाए रखी। लेकिन अब वह कार्रवाई चाहती है।

कोतवाली के एसएसआइ मनोज नयाल ने बताया कि मुरादाबाद के योगेश पर दुष्कर्म व उसके तीन दोस्तों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और आरोपित को सहयोग करने का मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश में यू-ट्यूबर की पिटाई के बाद जागी Dehradun Police, सभी थानों में हिस्ट्रीशीटरों की परेड शुरू